रेल कर्मियों ने लिया आतंकवाद और हिंसा के विरोध का संकल्प

रेल कर्मियों ने लिया आतंकवाद और हिंसा के विरोध का संकल्प

आतंकवाद विरोध दिवस

जोधपुर, उत्तर-पश्चिम रेलवे के जोधपुर मंडल के कार्यालयों में शुक्रवार को आतंकवाद विरोध दिवस पर रेल कर्मचारियों ने सभी प्रकार के आतंकवाद और हिंसा का डटकर विरोध करने का संकल्प लिया। इस अवसर पर रेल कर्मियों ने विघटनकारी ताकतों से एकजुट होकर मुकाबला करने की शपथ भी ली।

मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय में आतंकवाद विरोध दिवस की पूर्व संध्या पर मंडल अधिकारियों और कर्मचारियों ने आतंकवाद व हिंसा का विरोध करते रहने का संकल्प लिया ।इस अवसर पर आयोजित शपथ ग्रहण कार्यक्रम में अपर मंडल रेल प्रबंधक मनोज जैन ने उपस्थित अधिकारियों और कर्मचारियों को शपथ दिलाई।

रेल कर्मियों ने लिया आतंकवाद और हिंसा के विरोध का संकल्प

शपथ ग्रहण कार्यक्रम में रेलवे अधिकारियों और कर्मचारियों ने शपथ ली कि हम भारतवासी अपने देश की अहिंसा एवं सहनशीलता की परंपरा में दृढ़ विश्वास रखते हैं तथा निष्ठा पूर्वक शपथ लेते हैं कि हम सभी प्रकार के आतंकवाद व हिंसा का डटकर विरोध करेंगे। हम मानव जाति के सभी वर्गों के बीच शांति सामाजिक सद्भावना और सूझबूझ कायम करने और मानव जीवन मूल्यों को खतरा पहुंचाने वाली और विघटनकारी शक्तियों से लड़ने की भी शपथ लेते हैं।

कार्यक्रम का संचालन वरिष्ठ मंडल कार्मिक अधिकारी रघुवीर सिंह चारण ने किया इस दौरान मंडल कार्यालय के सभी विभागों के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews