बजरी मािफयाओं के बीच झगड़ा, पुलिस पहुंची तब तक दोनो पार्टियां भागी

स्कार्पियो की तलाश में मिली पिस्टल पांच जिंदा कारतूस व 54 हजार की नगदी

जोधपुर, शहर की करवड़ पुलिस ने झगड़े की सूचना पर विनायकपुरा भवाद की तरफ गई। बजरी माफियाओं में झगड़े की जानकारी थी। पुलिस जब पहुंची तो बदमाश भाग निकले। अंधेरे का फायदा उठाकर बजरी माफिया भाग गए। पुलिस ने मौके से एक स्कार्पियो को जब्त कर तलाशी। गाड़ी से एक पिस्टल, पांच जिंदा कारतूस एवं 54 हजार की नगदी मिली। पुलिस ने इन्हें जब्त करने के साथ फरार बजरी माफिया की तलाश आरंभ की। एक व्यक्ति के नाम की आरसी गाड़ी में मिली है। उसे नामजद कर पूछताछ के लिए बुलाया गया है। फिलहाल पुलिस इस बारे में आज किसकी गिरफ्तारी नहीं बता पाई।

करवड़ थानाधिकारी कैलाशदान ने बताया कि रात को विनायकपुरा भवाद क्षेत्र में झगड़े की जानकारी पर पुलिस वहां पहुंची। पुलिस के पहुंचने पर बदमाश भाग निकले। एक पक्ष के लोग संभवत: 4- 5 जने जो स्कार्पियो में थे। वे गाड़ी को छोड़क़र भाग गए। गाड़ी की तलाश लिए जाने पर उसमें से एक पिस्टल, पांच जिंदा कारतूस एवं 54 हजार रूपए बरामद किए गए। थानाधिकारी कैलाशदान ने बताया कि गाड़ी में दस्तावेज भी मिले है।

जिसमें गुड़ाविश्राईयान निवासी विक्रम नाम से स्कार्पियो की आरसी मिली है। यह गाड़ी कौन लेकर आया इस बारे में पता लगाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि विनायकपुरा भवाद में बजरी माफियाओं के बीच झगड़ा हुआ था। मगर दोनों ही पार्टी के लोग भाग निकले। किसी बजरी डंपर को लेकर यह विवाद हुआ था। दूसरी पार्टी के लोगों की भी पहचान की जा रही है।

करवड़ थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक वाहन से अवैध देशी पिस्टल और 5 जिंदा कारतूस बरामद किए। मौके से वाहन में सवार लोग भाग गए। पुलिस ने वाहन में रखी नकदी व हथियार को जब्त कर आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज किया है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews