हमला करने वाले दोषियों को सजा दिलाएं-भाजपा

हमला करने वाले दोषियों को सजा दिलाएं-भाजपा

जोधपुर, आमेर विधायक एवं भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डा. सतीश पूनिया पर हुए हमले में शामिल दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर भाजपा जोधपुर शहर जिलाध्यक्ष देवेन्द्र जोशी के नेतृत्व में प्रदेश उपाध्यक्ष प्रसन्न चंद मेहता, महापौर वनिता सेठ, उप महापौर किशन लड्डा,जिला महामंत्री देवेन्द्र सालेचा, महेन्द्र मेघवाल, डा. करणीसिंह खींची, नगर निगम उत्तर प्रतिपक्ष नेता लक्ष्मीनारायण सोलंकी, महिला मोर्चा प्रदेश महामंत्री इन्द्रा राजपुरोहित,भाजपा संभाग मीडिया प्रभारी जगदीश धाणदिया द्वारा सत्ता का दुरूपयोग करने के विरोध में राज्यपाल,राजस्थान सरकार के नाम जिलाधीश को ज्ञापन दिया गया।

भाजपा संभाग मीडिया प्रभारी जगदीश ने बताया कि राज्य में अध्यापक पात्रता परीक्षा (रीट) 2021 के पेपर लीक,अनियमितताएं तथा धांधली मामले की केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच कराए जाने व रीट परीक्षा रद्द किये जाने के लिए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डा. सतीश पूनिया के नेतृत्व प्रदेशभर में भाजपा द्वारा विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है जिससे कांग्रेसी कार्यकर्ता दुरर्भावना के चलते 06 फरवरी, 2022 को आमेर विधायक एवं भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां पर राष्ट्रीय राजमार्ग से कोटा से जयपुर आते समय कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा उनकी गाडी के आगे ट्रक रोक कर करीब 100 से अधिक लोगों ने हमला कर दिया।

हमले में डॉ.पूनिया की सुरक्षा कर रहे सुरक्षा अधिकारी के साथ मारपीट कर उनके कपड़े फाड़ दिये गये और उनका सरकारी हथियार छीनने की कोशिश की। परन्तु गहलोत सरकार द्वारा अभी तक दोषियों के खिलाफ कार्यवाही नहीं की गई है। ज्ञापन के जरिये भाजपा शिष्ठमण्डल ने जिला कलेक्टर को अवगत कराया कि भाजपा के कार्यकर्ता पिछले दिनों रीट में हुई धांधली और पेपर ऑउट के प्रकरण को लेकर लगातार आदोलन कर रहे है। यह प्रकरण राज्य के 16 लाख युवाओं के भविष्य से जुड़ा हुआ है और इस प्रकरण में सरकार से जुड़े हुए महत्वपूर्ण लोगों के शामिल होने की पुष्टि हो चुकी है। क्योंकि सरकार के प्रभावशाली लोग इस प्रकरण में संलिप्त हैं इसलिए एसओजी की जाँच कारगर नहीं लगती है। इन सबसे बौखला कर, रीट के 16 लाख युवाओं के लिए न्याय की आवाज उठा रहे, डॉ. पूनियां पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हमला किया है, जिन्हें सरकार में बैठे प्रभावशाली लोगों का संरक्षण प्राप्त है।

इन नेताओं ने कहा कि ऐसा लगता है कि कांग्रेस से जुड़े हुए, उदंड व हिंसा पर उतारू लोग, भाजपा को सरकार की जन-विरोधी नीतियों की खिलाफत करने व जनता की आवाज उठाने से रोकना चाहते हैं। जिसे जनहित में भारतीय जनता पार्टी कभी स्वीकार नहीं करेंगी, इस घटना के दोषियों की गिरफ्तारी तक भाजपा पूरे प्रदेश में आंदोलन चलायेगी, जिसकी कानून व्यवस्था की जिम्मेदारी सम्पूर्ण रूप से सरकार की होगी। राज्य में जब प्रमुख विपक्षी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष ही सुरक्षित नहीं है तो सामान्य नागरिक की सुरक्षा का क्या होगा। इसलिए भाजपा इस ज्ञापन के जरिये राज्यपाल से ये मांग करती है कि इस प्रकरण में लिप्त लोगों के खिलाफ सख्त कार्यवाही के लिए सरकार को निर्देशित करें।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews