प्रधानमंत्री मोदी पहुंचे पिथौड़ागढ़ पार्वती कुंड के किए दर्शन

  • पारंपरिक वेशभूषा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किया स्वागत
  • आइटीबीपी,सेना और बीआरओ के जवानों के साथ बातचीत की
  • स्थानीय उत्पादों को भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिलचस्पी के साथ देखा
  • उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी साथ थे
  • उत्तराखंड के पारंपरिक वाद्ययंत्र पर भी प्रधानमंत्री ने हाथ आजमाया

उत्तराखंड,प्रधानमंत्री मोदी पहुंचे पिथौड़ागढ़ पार्वती कुंड के किए दर्शन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार सुबह उत्तराखंड के पिथौरागढ़ दौरे पर पहुंचे। पिथौडागढ़ पहुंचते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सबसे पहले पार्वती कुंड जाकर पूजा अर्चना किया। इसके बाद वे आदि कैलाश के दर्शन करने गए। बाद वह गूंजी में आइटीबीपी,सेना और बीआरओ के जवानों के साथ बातचीत की। प्रधानमंत्री ने वहां स्थानीय लोगों से भी मुलाकात की। स्थानीय लोगों ने पारंपरिक वेशभूषा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत किया। स्थानीय उत्पादों को भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिलचस्पी के साथ देखा और उनके बारे में जानकारी ली। कलाकारों ने नगाड़े,दमाऊं रणसिंघा बजा कर प्रधान मंत्री का स्वागत किया। प्रधानमंत्री ने भी वहां रखा नगाड़ा बजाया।

यह भी पढ़ें – नशीली दवा के वांटेड को श्रीगंगानगर पुलिस ने जोधपुर में पकड़ा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी प्रधानमंत्री के साथ थे। प्रशासन,पुलिस के आलाधिकारी मौजूद थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीमा से सटे गुंजी गांव का भी दौरा भी किया। यहां बजी प्रधान मंत्री मोदी का परम्परागत तरीके से स्वागत किया गया। स्थानीय महिला और पुरुषों ने पीएम मोदी का स्वागत किया। प्रधान मंत्री मोदी क्षेत्रीय कलाकारों,भारतीय सेना,आईटीबीपी और बीआरओ कर्मियों के साथ आत्मीयता से मिले और उनसे बातचीत की। उत्तराखंड के पारंपरिक वाद्ययंत्र पर भी प्रधानमंत्री ने हाथ आजमाया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews