गिरफ्तारी वारंट तामिल कराने गई पुलिस से मारपीट,आरोपी फरार

गिरफ्तारी वारंट तामिल कराने गई पुलिस से मारपीट,आरोपी फरार

गिरफ्तारी वारंट तामिल कराने गई पुलिस से मारपीट,आरोपी फरार

फैक्ट्री सिक्युरिटी गार्ड को शांतिभंग में पकड़ा

जोधपुर,शहर की बासनी पुलिस के साथ एक फैक्ट्री मेें दो भाईयों और अन्य लोगों ने मिलकर मारपीट की। धक्कामुक्की किया और मोबाइल को तोड़ दिया। पुलिस की टीम गिरफ्तारी एवं जमानती वारंट को तामिल कराने फैक्ट्री पर गई थी। आरोपी खुद को पुलिस से मुक्त करवा कर भाग गए।

फैक्ट्री सिक्युरिटी गार्ड को इस पर शांति भंग में गिरफ्तार करने के साथ आरोपियों के खिलाफ राजकार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज किया गया। एनआईए एक्ट का वारंट बताया गया है। बासनी पुलिस ने बताया कि हैडकांस्टेबल उमेशचंद एवं कांस्टेबल आत्माराम बासनी द्वितीय चरण की फैक्ट्री शांति एक्सपोर्ट पर गए थे।

पुलिस की टीम एनआईए एक्ट को गिरफ्तारी एवं जमानती वारंट तामिल कराने के लिए शरद भंसाली और संजय भंसाली से मुलाकात करानी चाही। तब वहां पर मौजूदा दोनों भाईयों के साथ ही विनय, विकास अग्रवाल,सिक्युरिटी गार्ड तेजाराम आदि ने बदतमीजी की और पुलिस के साथ धक्कामुक्की करते हुए दोनों भाई भाग गए। साथ ही पुलिस का मोबाइल भी तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि इस बारे में हैडकांस्टेबल उमेशचंद्र की तरफ से राजकार्य में बाधा डालने का प्रकरण दर्ज करवाया गया है।

पुलिस ने मौके से सिक्युरिटी गार्ड तेजाराम को शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया। फरार अभियुक्तों की अब तलाश की जा रही है। जांच एएसआई महावीर प्रसाद की तरफ से की जा रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts