तीन सौ ग्राम सोने का गबन किया या लूट हुई पुलिस पेशोपेश में

  • गुत्थी सुलझाने में लगी पुलिस
  • फलोदी के ज्वैलर ने अपने कर्मचारी पर जताया संदेह
  • सोने की अनुमानित कीमत 21 लाख रु

जोधपुर,तीन सौ ग्राम सोने का गबन किया या लूट हुई पुलिस पेशोपेश में।फलोदी के एक ज्वैलर का 21 लाख का सोना गायब हो गया। उसने अपने कर्मचारी को अहमदाबाद से 3 सौ ग्राम सोना लाने को कहा। यहां जोधपुर पहुंचे कर्मचारी ने बताया कि भदवासिया पुल पर सोना लूट लिया गया। यह सोना खुर्दबुर्द हुआ या लूटा गया पुलिस इसमें पेशोपेश में है। फिलहाल गहनता से जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें – श्रीमाली ब्राह्मण समाज का वैदिक संस्कार शिविर का शुभारंभ

दरअसल फलोदी के लक्ष्मीपुरा निवासी राजेंद्र सोनी पुत्र भंवरलाल सोनी ज्वैलरी कारोबारी है। उसकी पत्नी बच्चे व परिवार के लोग अहमदाबाद में रहते हैं। उसके यहां पर एक नौकर जसवंत सिंह पिछले चार माह से काम कर रहा है। 24 मई को राजेंद्र सोनी ने अपने कर्मचारी जसंवत सिंह को अहमदाबाद में ही मेहुल बुलियन से 3 सौ ग्राम सोना लाने को कहा था और फलोदी आने को कहा।

तब 24 मई की रात को जसंवत सिंह अहमदाबाद सेे सोना लेकर जैन ट्रेवल्स की बस में बैठा था। 25 की सुबह यहां पहुंचने पर फोन पर बात की कहा कि वह अभी पहुंचा नहीं है। बस पहुंचने वाला है। कुछ देर बाद कॉल किया तो कहा कि वह भदवासिया पुल पर आया है और जल्द ही फलोदी के लिए बस में बैठकर आएगा। मगर कुछ देर बाद मालिक को फोन कर बताया कि सोने की लूट हो गई है। विकास कुमार विश्रोई नाम का शख्स उसकी जेब में हाथ डालकर सोना ले गया है। तब ज्वैलर ने अपने एक परिचित को वहां भेजा जहां पर दोनों को महामंदिर थाने रिपोर्ट दर्ज कराने भेजा।

पुलिस ने नौकर जसवंत सिंह को बिठा दिया। मगर केस की उलझन अब तक नहीं सुलझी है। महामंदिर पुलिस ने जसवंतसिंह एवं विकास कुमार के खिलाफ धोखाधड़ी एवं लूट का प्रकरण दर्ज किया है। गहनता से जांच की जा रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews