police-caught-26-people-in-obstruction-of-official-work

पुलिस ने राजकार्य के बाधा में 26 लोगों को पकड़ा

आरटीओ बीजेएस दो गुट पथराव का मामला

जोधपुर,शहर के महामंदिर इलाके आरटीओ-बीजेएस क्षेत्र में बुधवार की रात को दो गुटों के युवकों के बीच हुई झड़प,पथराव एवं उत्पात के तीन प्रकरण दर्ज हुए हैं। दो पार्टियों के साथ ही पुलिस ने भी अपनी तरफ से राजकार्य में बाधा डालने का प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस ने गुरूवार को 5 महिलाओं सहित 39 लोगों को पथराव उत्पात आदि में गिरफ्तार किया था। इन्हें आज कोर्ट में पेश किया गया। जहां से 13 लोगों को न्यायिक अभिरक्षा मेें भिजवाया गया। अन्य को पुलिस ने फिर से शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। इन्हें राजकार्य बाधा के केस में गिरफ्तार किया जाना है।

महामंदिर थानाधिकारी हरीशचंद सोलंकी ने बताया कि तीसरा मामला पुलिस की तरफ से दर्ज करवाया गया है। जिसमें राजकार्य में बाधा डालने का दर्ज हुआ है। इसमें अभी 26 लोगों को शांतिभंग में फिर से गिरफ्तार कर लाया गया है। महिलाओं सहित 13 लोगों को जेल भिजवाया गया है।
उल्लेखनीय है कि बुधवार की रात को आरटीओ-बीजेएस क्षेत्र में दो गुट के लोगों में मारपीट,पथराव आदि हुआ था। जिसमें कई गाड़ियों के शीशे फूट गए थे। गुरूवार को पुलिस ने नट बस्ती बीेजेएस में कॉबिंग ऑपरेशन चलाकर मोटरें एवं बाइक को जब्त किया था। साथ ही 39 लोगों को हिरासत में लिया गया था। दोनों गुट की तरफ से क्रॉस केसबाजी हुई थी।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews