पुलिस ने फिर दर्ज करवाया वायरलैस सेट चोरी का केस

पुलिस ने फिर दर्ज करवाया वायरलैस सेट चोरी का केस

जोधपुर,पुलिस ने फिर दर्ज करवाया वायरलैस सेट चोरी का केस। पुलिस द्वारा नाकारा वाहनों को स्टेट गैराज गोदाम पर जमा करवा दिया जाता है। बाद में वाहन निलामी में बेच दिए जाते है। मगर बेचान के समय कई बार पुलिस के लगे वायरलैस सेट भी साथ चले जाते हैं। बाद में गणना पर सेट नजर नहीं आते हैं। एक बार फिर जोधपुर रेंज के डिप्टी एसपी की तरफ से वायरलैस सेट चोरी का प्रकरण पुलिस में दर्ज करवाया गया है। इस बार उदयमंदिर थाने में रिपोर्ट दी गई है,पूर्व में सरदारपुरा थाने में मामला दर्ज करवाया गया था।

यह भी पढ़ें – जांच के लिए एसआईटी का गठन एसीपी व दो थानाधिकारी मिलकर करेंगे जांच

जोधपुर रेंज के दूरसंचार में लगे पुलिस उप अधीक्षक दिलीपसिंह की तरफ से केस दर्ज करवाया गया है। इनके अनुसार एक वायरलैस सेट चोरी हो गया। पुलिस की एक वाहन में सेट लगा था। जयपुर मुख्यालय पर बात करने पर पता लगा कि स्टेट मोटर गैराज में नाकारा वाहन को जमा करवाया गया था। 15 फरवरी 23 को वाहन जमा कराया गया था। जिसके बाद वायरलैस सेट का भी पता लगवाया गया। मगर वह नहीं मिला। यहां स्थानीय स्तर पर पता करवाया गया तो मालूम हुआ कि वाहन को कब का स्टेट गैराज पर भेज दिया गया था। वक्त घटना वाहन का चालक सोहनसिंह भी सेवानिवृत हो गया। उदयमंदिर पुलिस ने वायरलैस सेट चोरी का प्रकरण दर्ज किया है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts