गुजरात से मंगाए गए केमिकल टैंकर से फिनाइल चोरी

ट्रक चालक और खलासी पर केस

जोधपुर,गुजरात से मंगाए गए केमिकल टैंकर से फिनाइल चोरी। शहर के निकट बोरानाडा तृतीय फेज में चलने वाली एक फर्म मालिक के द्वारा गुजरात से केमिकल का टैंकर मंगवाया गया। मगर बाद में जांच में पता लगा कि केमिकल टैंकर चालक और खलासी ने मिली भगत कर उसमें भरा फिनाइल खुर्दबुर्द कर डाला। जिसकी अनुमानित कीमत 3 लाख रुपए है। इस बारे में बोरानाडा थाने में धोखाधड़ी की रिपोर्ट दी गई।

यह भी पढ़ें – बस चालक की लापरवाही ने ली युवक की जान

मूलत: भोपालगढ़ निवासी धर्मवीर पुत्र प्रेमा राम जाखड़ की तरफ से मामला दर्ज कराया गया। इसमें बताया कि उसकी एक फर्म बोरानाडा तृतीय फेज में मैसर्स राजस्थान कोटिंग एण्ड केमिकल है। कंपनी की तरफ से गुजरात के अहमदाबाद शहर से ट्रेडेक्स कॉरपोरेशन से 20 हजार किलो केमिकल फिनाइल मंगवाया गया था। टैंकर को गुजरात के खेम लॉजिस्टिक ट्रांसपोर्ट के जरिए भेजा गया। टैंकर चालक 23 अगस्त 23 को वहां से रवाना हुआ था और 25 अगस्त को यहां जोधपुर पहुंचा था। बाद में केमिकल टैंकर में भरे पदार्थ की गुणवत्ता जांच की गई तो टैंकर के दो बॉक्स में फिनाइल के स्थान पर पानी भरा मिला। इसको लाने वाले चालक और खलासी ने मिलकर काफी केमिकल बीच रास्ते में खुर्दबुर्द कर डाला। इससे कंपनी को 3 लाख का नुकसान हुआ है। घटना में अब बोरानाडा पुलिस की तरफ से जांच की जा रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews