अचानक ब्रेक लगाने से पैसेंजर टैक्सी घुसी बस में,मासूम पुत्र सहित पिता घायल

बस चालक ने पहले एक बाइक को मारी टक्कर

जोधपुर,अचानक ब्रेक लगाने से पैसेंजर टैक्सी घुसी बस में,मासूम पुत्र सहित पिता घायल। शहर के बनाड़ स्थित राजस्थान अस्पताल के आगे एक बस चालक ने अचानक से ब्रेक लगा दिया। पीछे से आ रही एक सवारी टैक्सी उसमें घुस गई। हादसे मेें टैक्सी चालक और उसका तीन साल का मासूम बेटा बुरी तरह घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बस का चालक मौके से भाग गया। इस बारे मेें बस चालक के खिलाफ केस दर्ज करवाया गया है।

यह भी पढ़ें – भगत की कोठी-सर एम विश्वेसरैया बेंगलुरु समर स्पेशल ट्रेन रविवार को

खोखरियां स्थित सांसियों की ढाणी निवासी पुरखाराम पुत्र सोनाराम सांसी की तरफ से मामला दर्ज करवाया गया। इसमें बताया कि उसका भाई जेठाराम और भतीजा तीन साल का जसवंत सवारी टैक्सी लेकर घर की तरफ आ रहे थे। तब राजस्थान अस्पताल के आगे पहुंचने पर एक बस चालक ने अचानक से ब्रेक लगा दिया। जिससे टैक्सी बस के पीछे घुस गई और दोनों घायल हो गए। तीन साल के जसंवत को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बस चालक ने पहले एक बाइक सवार को भी टक्कर मारी थी। बनाड़ पुलिस बस नंबर के आधार पर चालक का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews