यात्री एसी कोच में भूला पर्स,टीटीई ने लौटाया

यात्री एसी कोच में भूला पर्स,टीटीई ने लौटाया

जोधपुर,यात्री एसी कोच में भूला पर्स,टीटीई ने लौटाया। हरिद्वार से बाड़मेर आ रही ट्रेन के एसी कोच में सीट पर भूला पर्स यात्री को लौटाकर टीटीई ने ईमानदारी का परिचय दिया है।जोधपुर मंडल के सीनियर डीसीएम विकास खेड़ा ने बताया कि यात्री अभिषेक मित्तल ट्रेन 14887, ऋषिकेश-बाड़मेर एक्सप्रेस के ए-1 कोच में बर्थ नंबर 24 पर ऋषिकेश से जोधपुर तक यात्रा कर रहा था।शनिवार को ट्रेन के जोधपुर पहुंचने पर वह उतर गया लेकिन अपना पर्स ट्रेन की सीट पर ही भूल गया। वह पर्स ढूंढने वापस प्लेटफार्म पर पहुंचा तब तक ट्रेन निकल चुकी थी।

इसे भी पढ़ें- जिले में 2735688 मतदाताओं में 1931390 ने किया मतदान

बाद में मित्तल ने रेलवे की 139 सेवा पर इसकी सूचना दी जिस पर ट्रेन में कार्यरत टीटीई रामस्वरूप से संपर्क साधा गया जिसने सीट पर जाकर देखा तो पर्स सकुशल मिला। रविवार को बाड़मेर से जोधपुर लौटने पर टीटीई ने सीटीआई पंकज शुक्ला की मौजूदगी में पर्स यात्री को लौटा दिया। पर्स में ढाई हजार रुपए नकद,एटीएम कार्ड,वीजा कार्ड,आधार कार्ड और ड्राइविंग लाइसेंस जैसे महत्वपूर्ण दस्तावेज थे। यात्री ने रेल प्रशासन को इसके लिए धन्यवाद दिया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts