इंजिनियर्स डे पर वर्चुअल समारोह का आयोजन

फैकल्टी ऑफ इंजीनियरिंग जेएनवीयू में हुआ आयोजन

जोधपुर, एमबीएम इंजीनियरिंग कॉलेज में अभियंता दिवस के उपलक्ष्य में वर्चुअल समारोह का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि, कॉलेज के डीन प्रोफेसर सुनील शर्मा ने समारोह का शुभारंभ किया और अपने संबोधन में विद्यार्थी जीवन में इंजीनियरिंग कौशल एवं तकनीक की महत्ता के बारे में बताया।

संयोजक मैकेनिकल विभाग के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. कैलाश चौधरी ने बताया कि कार्यक्रम में कॉलेज के प्रतिभाशाली विद्यार्थी जिन्होंने विभिन्न तकनीकी प्रतियोगिताओं में राज्य व राष्ट्रीय स्तर पर उपलब्धिया हासिल की उन्हें प्रशस्ति पत्र के प्रारूप में ई-सर्टिफिकेट प्रदान किये गए इस कार्यक्रम में विभिन्न तकनीकी श्रेणियों में चयनित एवं विजेता विद्यार्थियों ने अपने अनुभव उपस्थित शिक्षकों एवं छात्र छात्राओं के साथ साझा किए। डॉ कैलाश चौधरी ने कॉलेज में चलाई जा रही विभिन्न गतिविधियों के बारे में बताया और भविष्य में प्रतियोगिताओं में अधिक से अधिक भाग लेने के लिए उपस्थित विद्यार्थियों को प्रेरित किया। कार्यक्रम के आयोजन में विद्यार्थियों दिव्यांशु दवे और हर्ष श्रीमाली ने सहयोग किया।

ये भी पढें – भारत विकास परिषद मुख्य शाखा का 15वां वैकसीनेशन शिविर सम्पन्न

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

 

 

Similar Posts