निलंबित डिस्कॉम अभियंता पर फायरिंग प्रकरण में एक गिरफ्तार

निलंबित डिस्कॉम अभियंता पर फायरिंग प्रकरण में एक गिरफ्तार

फायरिंग मामला

  • महिला मित्र के पति ने रिश्तेदार से करवाया हमला
  • पारिवारिक प्रतिष्ठा लेकर हमला
  • रैकी हुई

जोधपुर, शहर के एयरफोर्स स्थित आहुजा कॉलोनी में बुधवार की रात को डिस्कॉम के निलंबित अधिकारी पर हुई फायरिंग एवं मारपीट के प्रकरण में पुलिस ने शनिवार को एक आरोपी को सांचोर से गिरफ्तार किया है। आरंभिक पड़ताल में सामने आया कि अधिकारी की महिला मित्र के पति ने पारिवारिक प्रतिष्ठा के चलते से यह हमला करवाया था। जिसमें अपने भतीजे और अन्य रिश्तेदारों संग मिल कर वारदात को अंजाम दिलाया।

हमला पूर्व निजोजित था और रैकी करवाई गई थी। अब पुलिस पकड़े गए आरोपी से गहन पूछताछ क र रही है।
पुलिस उपायुक्त पूर्व भुवनभूषण यादव ने बताया कि फायरिंग एवं मारपीट के इस प्रकरण में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एडीसीपी नाजिम अली के सुपरविजन में गठित टीम में एसीपी पूर्व देरावरसिंह, थानाधिकारी एयरपोर्ट दिलीप खदाव ने सीसीटीवी फुुटेज के आधार अथक परिश्रम के बाद शनिवार को एक आरोपी सांचोर के परा निवासी जसराज पुत्र जेठाराम विश्रोई को गिरफ्तार किया गया।

आरोपी महिला के काका ससुर का पुत्र है उसके पति का भतीजा है। थानाधिकारी दिलीप खदाव ने बताया कि घटना को अंजाम देने से पहले आरोपियों द्वारा रैकी की जा रही थी। वारदात के बाद जिस गाड़ी में सवार होकर भागे उस कार को भी जब्त कर लिया गया है। वारदात में शरीक अन्य आरोपियों की पहचान की गई है। उनकी दस्तयाबी के प्रयास किए जा रहे हैं।

थानाधिकारी ने बताया कि निलंबित डिस्कॉम अधिकारी के महिला मित्र से घनिष्ठता के चलते उसके पति ने रिश्तेदारों के संग मिलकर हमला करवाया था। हालांकि दोनों के बीच पारिवारिक खींचतान बनी हुई है। पारिवारिक एवं सामाजिक प्रतिष्ठा के चलते यह हमला करवाया गया है। हथियार बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews