ऑटो सवार युवती से बैग लूट का एक आरोपी गिरफ्तार

साथी की तलाश

जोधपुर,ऑटो सवार युवती से बैग लूट का एक आरोपी गिरफ्तार। शहर के महात्मा गांधी अस्पताल रोड सरप्रताप स्कूल के सामने 29 मार्च की रात पौने दो बजे ऑटो सवार युवती से बैग लूट के एक आरोपी को पुुलिस ने गिरफ्तार किया है। लुटेरे युवक के दूसरे साथी की तलाश की जा रही है। आरोपी से बैग और सामान की बरामदगी के साथ वारदात में प्रयुक्त गाड़ी को बरामद किया जाना है। अभियुक्त से पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें – सिकंदराबाद-हिसार एक्सप्रेस आज एलएचबी रैक से आएगी

सरदापुरा पुलिस ने बताया कि चौपासनी हाउसिंग बोर्ड सेक्टर 17ई179 में रहने वाली ऐश्वर्या पुत्री सुरेश भूरानी की तरफ से मामला दर्ज कराया गया था। इसमें बताया कि वह 29 मार्च की रात पौने दो बजे सोजती गेट से ऑटो में सवार होकर अपने घर की तरफ जा रही थी। तब एमजीएच रोड पर प्रताप स्कूल के सामने ऑटो पहुंचने पर पीछे से एक बाइक पर दो युवक आए और उसके हाथ पर झपट्टा मार कर बैग लूट कर ले गए। बैग में आईफोन,एटीएम कार्ड,डीएल,एक वालेट जिसमें जरूरी दस्तावेज के साथ दो हजार रुपए थे। थानाधिकारी दिलीप सिंह ने बताया कि वारदात के खुलासे के लिए एएसआई हनुमानराम के साथ टीम का गठन किया गया। पुलिस की टीम ने सीसीटीवी फुटेज जांचने के बाद आरोपी की पहचान करते हुए अब 17 ई चौहाबो निवासी विशाल वैष्णव पुत्र घनश्याम को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए अभियुक्त से उसके साथी के बारे में पता लगाया जा रहा है। लूट की सामग्री बरामद की जानी है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews