11 को नेपाली नौकर को काम पर रखा 12 को आभूषण लेकर चंपत, पकड़ा गया

जोधपुर,11 को नेपाली नौकर को काम पर रखा 12 को आभूषण लेकर चंपत,पकड़ा गया। शहर के खेमे का कुआं प्रेमनगर में एक घरेलु नौकर सोने के कंगन चोरी कर ले गया। उसे 11 अक्टूबर को काम पर रखा गया, वह 12 तक कंगन ले गया। मालिक ने 13 को सामान संभाला तो कंगन नहीं मिले। इस बारे में शास्त्रीनगर थाने में नौकर पर चोरी के अंदेशे पर मामला दर्ज करवाया गया। आरोपी को पुलिस नीम का थाना छावनी से गिरफ्तार कर लिया। शास्त्री नगर थानाधिकारी मोहम्मद शफीक खान ने बताया कि खेमे का कुआं प्रेमनगर निवासी प्रतीष कुमार चांडक पुत्र अर्जुनदास ने पुलिस में रिपोर्ट दी कि उसने 11 अक्टूबर को अपने किसी परिचित रामपाल के मार्फत नेपाली नौकर विनोद को रखा था। वह 11 को काम पर आया और 12 को आकर बीमार का बहाना बना गया। इस पर उसने अपनी पत्नी को काम के लिए भेज दिया। बाद में पत्नी ने भी तबीयत ठीक नही होने का कहकर चली गई। 12 को ही उनसे आईडी मांगी गई ताकि सही से पहचान हो सके।

पढ़ें यह खबर- भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा का राजस्थान में तूफानी दौरा

पीडि़त का आरोप है कि 13 को जब वह तैयार होने के लिए जाने लगा तो सामान को संभाला गया,तब सोने के दो कंगन नदारद थे। अब उसने घरेलु नौकर विनोद नेपाली पर कंगन चुराकर ले जाने का संदेह जताते हुए रिपोर्ट दी है। थानाधिकारी ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम हैडकांस्टेबल जबरसिंह, मजीद खां, कांस्टेबल पदमसिंह एवं दुर्गाराम की गठित की गई। आज आरोपी नेपाल हाल नीम का थाना छावनी सीकर निवासी विनोदसिंह पुत्र धर्मसिंह को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी से सोने का एक कंगन बरामद हुआ है दूसरे की बरामदगी के प्रयास जारी है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews