कृषि विश्वविद्यालय के स्ट्रांग रूम से जेट परीक्षा की ओएमआर सीट गायब

  • उपस्थिति में 333 अभ्यर्थी
  • आंसर सीट 332 की ही मिली
  • अब केस दर्ज

जोधपुर,कृषि विश्वविद्यालय के स्ट्रांग रूम से जेट परीक्षा की ओएमआर सीट गायब। कृषि विश्वविद्यालय के स्ट्रांग रूम से जेट परीक्षा की ओएम आर सीट गायब हो गई। इस बारे में जेट समन्यवक की तरफ से मंडोर थाने में केस दर्ज करवाया गया है। पुलिस ने इस बारे में अब जांच आरंभ की है।

यह भी पढ़ें – एम्स जोधपुर में किया राज्य का पहला दुर्लभ तंत्रिका संबंधी विकार का सफल उपचार

संयुक्त प्रवेश परीक्षा जेट का आयोजन 2 जून 24 को किया गया था। परीक्षा के केंद्र जोधपुर,जयपुर, कोटा, बीकानेर एवं उदयपुर में थे। कुल 94 परीक्षा केंद्रों पर इसका आयोजन हुआ था। कोटा के विद्याश्रम स्कूल नया नोहरा बारा रोड पर भी परीक्षा केंंद्र पर परीक्षा हुई थी।परीक्षा के बाद सभी केंद्राधीक्षकों की तरफ से ओएमआर सीट को सीट बंद कर संबंधित जगहों पर भेजा गया था। 5 जून को परीक्षा का परिणाम तैयार किया जाना था। तब कोटा के विद्याश्रम स्कूल की ओएम आर सीट के स्कीनिंग की जानी थी। उस सील को खोला गया तो पता लगा कि 333 अभ्यार्थियों की उपस्थिति है, मगर ओएमआर सीट केवल 332 ही हैं। एक अभ्यर्थी की ओएमआर सीट नहीं मिली।

यह भी पढ़ें – हादसों में तीन की मौत

गफलत होने की आशंका में जेट समन्वयक महमोहन सुंदरिया की तरफ से मंडोर थाने में ओएमआर सीट गायब होने का केस दर्ज कराया गया है। कृषि विश्वविद्यालय के स्ट्रांग रूम से ओएमआर सीट गायब हो गई। परीक्षा प्रवेश परीक्षा जेट प्री- पीजी,पीएचडी प्रवेश के अभ्यार्थियों के लिए आयोजित की गई थी।