रेल की चपेट में आने से वृद्ध की मौत, कीटनाशक सेवन से युवक चल बसा

रेल की चपेट में आने से वृद्ध की मौत, कीटनाशक सेवन से युवक चल बसा

जोधपुर, शहर में गुरूवार रात को मंडोर स्थित आठ मील रेलवे ट्रेक पर रेल पटरियां पार करते एक वृद्ध रेल की चपेट में आ गया। हादसे में उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इधर झंवर के लुणावास खारा में एक युवक ने भूल से कीटनाशक का सेवन कर लिया। अस्पताल में वह आज सुबह चल बसा। दोनों मामलों में पुलिस ने मर्ग की कार्रवाई कर शव परिजन को सौंपे।

मंडोर पुलिस ने बताया कि ओसियां तहसील के रतानियों की ढाणी स्थित बेरड़ों का बास निवासी कानाराम पुत्र फताराम ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि उसके पिता 70 साल के फताराम मंडोर आठ मील स्थित रेलवे ट्रेक से रेल पटरियां पार करते निकल रहे थे। तब अचानक से आई रेल की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि घटना में मर्ग दर्ज किया गया है।

शव को कार्रवाई के बाद परिजन के सुपुर्द कर दिया गया। इधर झंवर पुलिस के अनुसार लुणावास खारा के धनाराम पुत्र दलाराम पटेल ने मर्ग की रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि उसके पुत्र 20 वर्षीय चेतन उर्फ शैतानराम ने घर में रखे कीटनाशक को दवाई समझ कर पी लिया। इससे उसकी तबीयत बिगड़ गई। तब उसे उपचार के लिए एमडीएमएच भर्ती करवाया गया। मगर गुरूवार को उसकी मौत हो गई। इस बारे में परिवार की तरफ से कोई शक जाहिर नहीं किया गया है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts