होटल की टेरिस पर खाना खा रही नागालैंड की युवती गिरी, मौत

जोधपुर, शहर के निकट झालामंड एरिया में रात दो बजे होटल की टेरिस पर खाना खा रही एक युवती संदिग्ध परिस्थिति में नीचे गिर गई। गंभीर रूप से घायल इस युवती को मथुरादास माथुर अस्पताल लाया गया। जहां सोमवार की तड़क़े उसकी मौत हो गई। वह नागालैंड की रहने वाली थी। सप्ताह भर पहले ही अपने बहन के पास में आई थी।

फिलहाल पुलिस ने मृतका की बहन की रिपोर्ट पर मर्ग की कार्रवाई की है। बड़ी बहन जोधपुर में एक स्पा सेंटर पर कार्य करती है। घटना को लेकर कुड़ी पुलिस की तरफ से जांच की जा रही है। कुड़ी पुलिस थाने के सबइंस्पेक्टर साहब सिंह ने बताया कि नागालैंड की रहने वाली 20 साल की एन खेखाई पुत्री नमदेवी सप्ताह भर पहले अपनी बड़ी बहन रिखरमालू के पास में आई थी।

बड़ी बहन झालामंड स्थित एक होटल में रहती है। रात दो बजे एन खेखाई को भूख लगने पर उठी थी। तब बड़ी बहन नीचे ही थी और छोटी बहन एन खेखाई होटल की टेरिस पर गई। जहां से वह नीचे गिर गई। इसका पता लगने पर तत्काल उसे मथुरादास माथुर अस्पताल लाया गया। जहां सोमवार की तड़क़े उसकी मौत हो गई।

सबइंस्पेक्टर साहब सिंह ने प्रथम दृष्टया मर्ग की कार्रवाई में बताया कि वह होटल की टेरिस पर कोई रेलिंग अथवा जाली नहीं लगी है। वह खाना खाते वक्त टेरिस से गिरी है। वह खाना खाने के बाद मोबाइल पर थी या नहीं इस बारे में फिलहाल कुछ नहीं कहा जा सकता है।

Similar Posts