वैक्सीन लगवाने जा रहे मां बेटे को ट्रक ने लिया चपेट में, मां की मौत

जोधपुर, शहर के पन्नालाल गौशाला रोड रॉयल्टी नाका के नजदीक कोरोना वैक्सीन लगवाने जा रहे मां बेटे की गाड़ी को पीछे से आ रहे एक ट्रक ने चपेट में ले लिया। हादसे में उछल कर गिरी मां ट्रक से कुचली गई। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बेटा घायल हो गया। ट्रक चालक गाड़ी को मौके पर छोड़ कर भाग निकला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों गाडिय़ां को जब्त कर थाने में रखवाया। पुत्र की रिपोर्ट पर ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज करवाया गया।

मंडोर थाने के एएसआई सवाईसिंह ने बताया कि बुधवार को महामंदिर के भदवासिया स्थित हरिजन बस्ती नयानगर निवासी वैभव पुत्र हीरालाल आदिवाल अपनी बुलेट गाड़ी से माता 40 वर्षीय मीनाक्षी को लेकर कोरोना वैक्सीन लगवाने मंडोर रोड स्थित पन्नालाल गौशाला की तरफ से निकल रहा था। तब रॉयल्टी नाका के कुछ पहले पीछे से आई एक ट्रक के चालक ने उन्हें चपेट में ले लिया। वैभव बायीं तरफ जाकर गिरा तो उसकी माता मीनाक्षी ट्रक की तरफ गिर कर कुचली गई। इससे उसकी मौत हो गई। ट्रक चालक घटना के बाद वहां से भाग गया। इसकी तलाश की जा रही है। शव का मथुरादास माथुर अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजन को सुपुर्द कर दिया गया।

ये भी पढें – डीपीपीएस ने मनाया हिंदी दिवस

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts