हौद में गिरे बच्चे को बचाने के प्रयास में मां कूदी,दोनों की मौत

जोधपुर,हौद में गिरे बच्चे को बचाने के प्रयास में मां कूदी,दोनों की मौत। मथानिया थाना क्षेत्र में नेवरा रोड पर एक खेत में पांच साल का मासूम खेलते हुए पानी के हौद में गिर गया। मां को पता लगने पर वह उसे बचाने के लिए पानी के होद में छलांग लगा दी। मगर जब तक उन्हें बाहर निकाला जाता तब तक उनकी मौत हो गई। परिवार ने कोई शक जाहिर नहीं किया है। इस बारे में मर्ग की कार्रवाई कर शव परिजन के सुपुर्द कर दिया गया। घटना गुरुवार देर शाम की बताई गई है।

यह भी पढ़ें – विद्यार्थियों ने रैली और रंगोली से दिया मतदान का संदेश

एसीपी मंडोर पीयूष कविया ने बताया कि मथानिया के नेवरा रोड पर कोजा राम जाट अपने परिवार सहित रहता है। उसके चार बच्चे हैं। गुरुवार की शाम को खेत पर बने पानी के हौद में उसका पांच वर्ष का बच्चा बाबूराम खेलते हुए गिर गया। इस पर उसकी पत्नी 33 साल की तीजादेवी को पता लगा तो वह दौडक़र आई और बच्चे को बचाने का प्रयास किया मगर कामयाब नहीं होने पर वह भी होद में कूद गयी,मगर उन्हें जब तक बाहर निकाला जाता तब तक मां बेटे दोनों की मौत हो गई। थानाधिकारी हरीसिंह ने बताया कि मृतका की शादी को 12 साल हुए थे। परिजन ने मर्ग में रिपोर्ट दी है। कोई शक जाहिर नहीं किया गया है। पति भी वक्त घटना घर पर ही था। पता लगने पर पास में ही रहने वाले उसके भाई आदि को भी बुलाया गया। बाद में मां बेटा को होद से बाहर निकाला गया। पुलिस को सूचना मिलने पर वहां पहुंची। शवों का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजन के सुपुर्द कर दिए गए।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews