स्कूटी पर जा रही मां बेटी को ट्रक ने मारी टक्कर, मां की मौत

जोधपुर, शहर के भदवासिया रोड पर एक पेट्रोप पंप के सामने स्कूटी पर जा रही मां बेटी को पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार के ट्रक ने चपेट में ले लिया। हादसे में मां की दर्दनाक मौत हो गई, वहीं बेटी भी जख्मी हो गई। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक मौके से भाग छूटा। लोगों ने गंभीर महिला को निजी अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत बता दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया। घटना को लेकर महामंदिर थाने के एएसआई भागुराम ने बताया कि मंडोर स्थित रामसागर चौराहा अशोक कॉलोनी की रहने वाली 45 साल की बेबी देवी सोनी पत्नी सुधीर कुमार सोनी और उसकी पुत्री मीनाक्षी स्कूटी पर घर से बासनी स्थित एक फैक्ट्री की तरफ जा रहे थे। जब ये भदवासिया रोड एक पेट्रोल पंप के सामने पहुंचे तब पीछे से आ रही एक ट्रक के चालक ने चपेट में ले लिया। हादसे में बेटी मिनाक्षी डिवाइडर पर उछल गईं। बेबी सोनी के पैर व शरीर के ऊपरी हिस्से पर ट्रक चालक ने टायर चढ़ा दिया। जिससे उनकी दर्दनाक मौत हो गई। घटना को लेकर बेबी देवी के रिश्तेदार मोहनलाल उर्फ मनीष सोनी की तरफ से रिपोर्ट दी गई।
पूरे परिवार की थी जिम्मेदारी बेबी पर, पति मानसिक रोगी
मृतका बेबी सोनी के पारिवरिक सूत्रों के मुताबिक पिछले बीस साल से 300 रुपए रोज में बासनी स्थित एक बैरिंग की फैक्ट्री में काम कर परिवार का गुजर बसर कर रहीं थीं। जिसके पति पिछले दस साल के कोई काम नहीं कर रहे थे, वे मानसिक रोगी हैं। उनके चार बेटियां व एक बेटा है। एक बेटी की उन्होंने शादी कर दी थी। जैसे तैसे वे परिवार को चला रहीं थी। परिवार को चलाने में बेटियां भी चूडियोंं पर पेंटिंग कर कुछ कमा लेती है। इस हादसे से अब परिवार पूरी तरह से टूट चुका है।
ट्रक चालक अब तक पता नहीं
सड़क़ हादसे में एक परिवार की महिला मुखिया की एक ट्रक चालक की लापरवाही से मौत हो गई। पुलिस  कार्रवाई के नाम पर महज पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौपने तक ही सीमित रही। 24 घंटे बाद भी पुलिस सीसीटीवी ही खंगालने में जुटी रही। न तो ट्रक के नंबर ट्रेस आउट हो सके और न ही चालक की गिरफ्तारी हो सकी।

Similar Posts