दीपावली पर सुरक्षा के लिए हजार से ज्यादा पुलिस कर्मी तैनात

गश्त बढ़ाई

जोधपुर,दीपावली पर सुरक्षा के लिए हजार से ज्यादा पुलिस तैनात।दीपोत्सव पर कमिश्ररेट में सुरक्षा की दृष्टि से एक हजार से ज्यादा पुलिस कर्मियों की तैनाती रहेगी। चप्पेचप्पे पर पुलिस बल को तैनात किया गया है। कमिश्ररेट के सभी आला अफसर गश्त पर रहेेंगे। पटाखे जलाने की अवधि रात आठ से दस बजे तक निर्धारित की गई है। इसके लिए पुलिस ने पहले से ही निषेधाज्ञा लगा रखी है। रात दस बजे बाद पटाखे जलाए जाने पर पुलिस की तरफ से सख्त कार्रवाई की जा सकती है।

यह भी पढ़ें – ताश के पत्तों से जुआ खेलते चार गिरफ्तार,21 हजार बरामद

पुलिस ने दीपोत्सव को देखते हुए रात्रिाकालीन गश्त भी बढ़ा दी है। संदिग्ध वाहनों की चैकिंग जारी है। दीपोत्सव रविवार को मनाया जाएगा। ऐसे में पुलिस के आलाधिकारियों के साथ ही एक हजार से ज्यादा पुलिस कर्मी तैनात रहेंगे। वे रात्रि गश्त पर रहेंगे। इधर चुनावी माहौल के चलते वैसे भी पुलिस गश्त तेजी पर है।त्योहार को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस बल भी तैनात रहेगा। सभी थानाधिकारियों को अपने अपने क्षेत्रों में गश्त करने को कहा गया है। जिला पूर्व एवं पश्चिम के एसीपी भी अपने अपने सर्किल पर नजर बनाए रखेंगे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews