मोबाइल लुटेरा पकड़ा,एक दर्जन लूट की वारदातें खुली

मोबाइल लुटेरा पकड़ा,एक दर्जन लूट की वारदातें खुली

  • 11 मोबाइल और वारदात में प्रयुक्त बाइक जब्त
  • अन्य वारदातों के संबंध में पूछताछ जारी
  • बाल अपचारी निरूद्ध

जोधपुर,मोबाइल लुटेरा पकड़ा,एक दर्जन लूट की वारदातें खुली।शहर की महामंदिर पुलिस ने मोबाइल लुटेरे को पकड़ा है। आरोपी से अब तक पूछताछ में एक दर्जन वारदातें खुली हैं। आरोपी के पास से 11 मोबाइल और एक बाइक को जब्त किया गया है। थानाधिकारी मांगीलाल विश्रोई ने बताया कि चांमू निवासी भवानी पुत्र जसाराम सैन की तरफ से रिपोर्ट दी गई कि वह 18 जनवरी को अपने भाई निखिल के साथ पैदल पावटा- खेतसिंह बंगला रोड पर निकल रहा था तब एक बाइक सवार युवक उसके हाथ से मोबाइल झपट कर ले गया। इस पर प्रकरण दर्ज करत हुए जांच आरंभ की गई।

यह भी पढ़ें – केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने उत्सव के ब्रोशर का किया विमोचन

थानाधिकारी मांगीलाल ने बताया कि आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों को चैक कर मुल्जिम यूथ हॉस्टल के पीछे वाल्मिकी बस्ती रातानाडा निवासी रोहन उर्फ घावा पुत्र नरेश वाल्मिकी गिरफ्तार करने के साथ एक बाल अपचारी को संरक्षण में लिया गया। वारदात में प्रयुक्त बाइक को जब्त किया गया। उन्होंने बताया कि आरोपियों से 11 मोबाइल बरामद किए गए हैं। आरोपी के खिलाफ रातानाडा और बनाड़ में चोरी के प्रकरण में चालान हो रखा है।

यह भी पढ़ें – वैदिक मंत्रोच्चार के से हुआ रामलला प्राण प्रतिष्ठा देश बना साक्षी

नशे का आदी आरोपी
थानाधिकारी ने बताया कि आरेपी स्मैक के नशे का आदी है। नशे में बाइक चुराते है और फिर उसी बाइक से मोबाइल लूट की वारदातें कर रहे थे।

यहां पर की वारदातें
अब तक पूछताछ में पता लगा कि इन लेागों ने मिलकर सरदारपुरा मेें दो, शास्त्रीनगर मेें दो,उदयमंदिर में एक, महामंदिर में एक वारदात करना बताया।

पुलिस की टीम
पुलिस की टीम में एएसआई भंवरा राम,साइबर सैल के एएसआई राकेश सिंह,हैडकांस्टेबल महावीरसिंह, कांस्टेबल प्रकाश,रतनलाल,सुरेश्, रघुनाथ सिंह एवं कमाण्ड कंट्रोल के कांस्टेबल भंवराराम शामिल थे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts