चोर गैंग पकड़ी,चार गिरफ्तार दो महिलाएं शामिल एक किलो चांदी और ढाई तोला सोने के आभूषण बरामद

चोर गैंग पकड़ी,चार गिरफ्तार दो महिलाएं शामिल एक किलो चांदी और ढाई तोला सोने के आभूषण बरामद

जोधपुर,चोर गैंग पकड़ी,चार गिरफ्तार दो महिलाएं शामिल एक किलो चांदी और ढाई तोला सोने के आभूषण बरामद। रातानाडा पुलिस ने सूने मकानों में सैंध लगाने वाली एक गैंग का खुलासा करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें दो महिलाएं भी शामिल हैं। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर चोरी के आभूषण बरामद किए हैं। थानाधिकारी नरेश मीणा ने बताया कि 12 जनवरी को सांघी का हत्था हाईकोर्ट कॉलोनी निवासी सुरेंद्र चौधरी पुत्र दुर्गाराम सीरवी की तरफ से रिपोर्ट दी गई कि वह पूरे मकान में एक कमरे को छोडक़र किराया दे रखा है और परिवार सहित राडाबास मारवाड़ जंक्शन पाली में रहता है। वर्ष 2018 से वहीं पर निवास कर रहे है। 10 जनवरी को सूचना मिली कि कमरे का ताला तोड़ कर अज्ञात चोर सोने चांद के आभूषण आदि चोरी कर ले गए है।

यह भी पढ़ें – अयोध्या में प्रभु श्रीराम प्रतिमा की प्राण-प्रतिष्ठा पर भाजपा ने मनाया उत्सव

यूं हुआ घटना का खुलासा
थानाधिकारी नरेश मीणा ने बताया कि मुखबिरी सूचना मिली कि दो महिलाएं सांसी बस्ती में चोरी का माल बेचने की फिराक में घूम रही हैं। तब लाली और रेखा नाम की महिला को दस्तयाब किया गया। तब पूछताछ में पता लगा कि उक्त वारदात अपने साथियों किशन उर्फ बुधिया,पप्पू और राकेश उर्फ गुल्लू के साथ करना स्वीकार किया। इस पर इनकी तलाश की गई। बाद में पप्पू व किशन के सांसी बस्ती में आने जानकारी पर उन्हें पकड़ा गया।

कचरा बीनने के बहाने दिन में रैकी, रात को सेंध
पूछताछ में सामने आया कि महिलाएं दिन में कचरा बीनने के बहाने रैकी करती फिर अपने पुरूष साथियों को बताती थी। रात को मौका लगने पर यह लोग वारदात करते थे। आरोपियों को गिरफ्तार कर इनके पास से एक किलो चांदी केआभूषण,सिक्के एवं 24 ग्राम सोने के जेवरात बरामद किए गए।

यह भी पढ़ें – सामूहिक सुंदरकांड व गीता पाठ से रामलला का स्वागत

इन्हें किया गया गिरफ्तार
थानाधिकारी मीणा ने बताया कि अब सांसाी कॉलोनी पांच बस्ती निवासी रेखा पत्नी शंकर सांसी,लाली पत्नी मनोज सांसी,जजलाईनाडी बासनी चौराहा कोतवाली नागौर निवासी पप्पू पुत्र मुन्नाराम एवं पांच बत्ती चौराहा सांसी कॉलोनी निवासी किशन उर्फ बुधिया पुत्र चंपलाल सांसी को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस की टीम
पुलिस की टीम में एसआई अरूणा कुमारी,हैडकांस्टेबल भवानी सिंह, सुभाष सिंह,कांस्टेबल धनेश, जालम सिंह,सुभाष,महिला कांस्टेबल चैना, प्रोबेशनर महिला कांस्टेबल पूजा आदि शामिल थे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts