mayor-and-district-collector-inspected-the-camp

महापौर व जिला कलक्टर ने किया शिविर का निरीक्षण

महापौर व जिला कलक्टर ने किया शिविर का निरीक्षण

प्रशासन शहरों के संग अभियान

जोधपुर, प्रशासन शहरों के संग अभियान के तहत वार्ड संख्या 68 में माधव उद्यान में आयोजित दो दिवसीय शिविर का मंगलवार को महापौर उत्तर कुन्ती देवड़ा एवं जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता ने निरीक्षण किया।

जिला कलेक्टर ने शिविर की व्यवस्थाओं का जायजा लेकर शिविर में उपस्थित अधिकारियों को आमजन के त्वरित कार्य करने के निर्देश दिए। इस अवसर पर अतिरिक्त जिला कलेक्टर राजेन्द्र डांगा भी उपस्थित थे।

नगर निगम आयुक्त राजेन्द्रसिंह कविया ने बताया कि शिविर के पूर्व नगर निगम टीम द्वारा घर-घर सर्वे कर लोगों को पट्टा प्राप्त करने के लिए प्रेरित किया गया। उन्होंने बताया कि कच्ची बस्ती राजीव गांधी नगर में विशेष अभियान चला कर पूर्व में आयोजित शिविरों में पट्टे से वंचित रहे परिवारों को घर-घर जाकर कच्ची बस्ती के फॅार्म उपलब्ध करवाकर आवेदन पूर्ण करवाएं गए। कनिष्ठ अभियंता, सहायक अभियंता एवं पटवारी की संयुक्त टीम बनाकर राजीव गांधी नगर कच्ची बस्ती में नाप तौल करवाकर मौका रिपोट तैयार की गई।

उन्होंने बताया कि शिविर के दौरान 69 ए के 73 नवीन आवेदन तथा कच्ची बस्ती क्षेत्र के 233 आवेदन प्राप्त हुए। शिविर में 69 ए के 67 प्रकरणों का निस्तारण किया गया। जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता ने सोमवार को भी प्रशासन शहरों के संग अभियान का निरीक्षण किया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts