केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत को मातृ शोक

  • माताश्री मोहन कंवर का दिल्लीं में हुआ निधन
  • दिल्ली एम्स में हुआ निधन
  • लंबे समय से थीं बीमार
  • सोमवार दोपहर एक बजे कागा श्मशान में होगा अंतिम संस्कार

जोधपुर, जोधपुर सांसद केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत की माताश्री मोहन कंवर चम्पावत पत्नी शंकर सिंह शेखावत मेहरोली (जलदाय विभाग से सेवानिवृत अतरिक्त मुख्य अभियन्ता) का रविवार को दिल्ली में निधन हो गया। उनका जोधपुर में कागा राजपूत शमशान में सोमवार दोपहर एक बजे अंतिम संस्कार किया जाएगा।
केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत की माताजी मोहन कंवर काफी समय से बीमार थीं। उनका काफ़ी समय से श्वास सम्बंधी बीमारी का दिल्ली एम्स में इलाज चल रहा था। सरल सौम्य स्वभाव की धनी धार्मिक प्रवृत्ति की मोहन कंवर चम्पावत समाजसेवा से जुड़ी रही।

केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत को मातृ शोक

भाजपा संभाग मीडिया प्रमुख अचल सिंह मेड़तिया ने बताया कि मंत्री शेखावत की माताश्री ने रविवार को दिल्ली एम्स अस्पताल में अन्तिम सांस ली। इस दौरान उनके पुत्र जलशक्ति मंत्री शेखावत,पति शंकर सिंह शेखावत और परिवार के सदस्य अस्पताल में ही थे। केन्द्रीय मंत्री शेखावत की माताजी मोहन कंवर का जोधपुर में नागौरी गेट स्थित राजपूत शमशान में सोमवार को दोपहर करीब एक बजे सम्पूर्ण विधि विधान से अन्तिम संस्कार किया जाएगा।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews