आशातीत सफलता के लिए व्यापक स्तर पर प्रयास जारी

आशातीत सफलता के लिए व्यापक स्तर पर प्रयास जारी

राष्ट्रीय लोक अदालत 14 मई को

जोधपुर, रालसा जयपुर के निर्देशानुसार 14 मई को आयोजित होने वाली राष्ट्रीय लोक अदालत को आशातीत सफल बनाने के लिए जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के अध्यक्ष राघवेन्द्र काछवाल (जिला एवं सेशन न्यायाधीश) जोधपुर की अध्यक्षता में मंगलवार को जोधपुर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड व बैंक ऑफ बड़ौदा के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक आयोजित की गई।

बैठक में स्थाई लोक अदालत की पत्रावलियों को राष्ट्रीय लोक अदालत में अधिकाधिक प्रकरणों का निस्तारण करवाने के लिए विचार-विमर्श किया गया। अध्यक्ष द्वारा राष्ट्रीय लोक अदालत के प्रचार-प्रसार के लिए अधिकारियों को अपेक्षित सहयोग प्रदान कराने व उनके कार्यालय में राष्ट्रीय लोक अदालत की जानकारी के पोस्टर व बैनर लगवाने के लिए कहा गया। प्रकरणों में 5 मई से प्री-काउंसलिंग प्रारम्भ की जाएगी।

उन्होंने राष्ट्रीय लोक अदालत की जानकारी प्रदर्शित करने वाले पोस्टर का विमोचन किया जो कि न्यायक्षेत्र में सभी सार्वजनिक स्थानों, पंचायत कार्यालयों, ग्रामीण इलाकों व विभागों में लगाए जाएंगे।

बैठक के अंत में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण, जोधपुर जिला सचिव पूर्णिमा गौड़ द्वारा स्थानीय समन्वय बनाने के लिए सभी का आभार व्यक्त किया गया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews