मणिपुर की युवती से शादी का झांसा देकर पांच साल तक यौन शोषण

जोधपुर,जिला पश्चिम में ब्यूटी पार्लर में काम करने वाली मणिपुर की एक युवती से पांच साल तक यौन शोषण किए जाने का प्रकरण दर्ज हुआ है। आरोपी ने उसे शादी का झांसा दिया और लगातार यौन शोषण करता रहा। अब शादी से मुकर गया। पीडि़ता ने इस बारे में चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाने में मामला दर्ज करवाया है। पीडि़ता अपने पति से अलग यहां जोधपुर में रह रही है।

यह भी पढ़िए- आरवाईएमपी जिला स्तरीय कार्यशाला सम्पन्न

पुलिस ने बताया कि मणिपुर की एक युवती यहां हलका क्षेत्र में एक ब्यूटी पार्लर पर काम करती है। ब्यूटी पार्लर में आने वाले एक युवक गौरव से उसकी जान पहचान के साथ दोस्ती हो गई। बाद में गौरव ने उसे शादी का झांसा दिया और पांच साल तक यौन शोषण करता रहा। पीडि़ता का आरोप है गौरव अब शादी से मुकर गया है। पीडि़ता की तरफ से मंगलवार को केस दर्ज करवाया गया। उसका मेडिकल करवाए जाने के साथ बयान लिए जाने है। फिलहाल पुलिस की तरफ से अनुसंधान किया जा रहा है। पीडि़ता पहले से शादीसुदा होने के साथ पति से अलग यहां पर रह रही है।

इसे भी देखें- डॉ एसएन मेडिकल कालेज में निश्चेतना म्यूजियम का उद्घाटन

घर के अंदर से दिनदहाड़े साइकिल चोरी
प्रतापनगर पुलिस थाने में कमला नेहरू नगर एलआईजी स्कीम में रहने वाले सोमदत्त शर्मा पुत्र रामसेवक ने रिपोर्ट दी कि वह परिवार सहित कल दिन में बाहर गए हुए थे। शाम को लौटे तो घर में खड़ी साइकिल को अज्ञात चोर ले गए।

http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews