फेसबुक पर चाइल्ड पोर्नोग्राफी पोस्ट डालने का आरोपी गिरफ्तार

फेसबुक पर चाइल्ड पोर्नोग्राफी पोस्ट डालने का आरोपी गिरफ्तार

  • इंटरनेट पर फैलता पोर्नोग्राफी जाल
  • दिल्ली क्राइम स्पेशल टीम की जानकारी पर एटीएस-एसओजी राजस्थान हुई सक्रिय

जोधपुर, इंटरनेट पर बच्चों के अश्लील वीडियो अपलोड करने के प्रकरणों पर नई दिल्ली की साइबर सैल बड़ा अनुसंधान कर रही है। देशभर से इंटरनेट पर बच्चों के अश्लील वीडियो डाले जाने पर हरकत में आई दिल्ली पुलिस की टीम ने जोधपुर के एक नागरिक का मोबाइल नंबर ट्रेस करते हुए राजस्थान एसओजी एटीएस तक सूचना भिजवाई। कमिश्ररेट की जिला पश्चिम पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए शुक्रवार को फेसबुक पर चाइल्ड पोर्नोग्राफी डालने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया।

चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड थानाधिकारी लिखमाराम ने बताया कि नई दिल्ली की साइबर क्राइम सैल की तरफ से एक रिपोर्ट राजस्थान की एटीएस एवं एसओजी साइबर टिपलाइन को भेजी गई। इसके अनुसार इंटरनेट पर बच्चों के अश्लील वीडियो यूटूब पर चढ़ाए गए है। जो जोधपुर के चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड इलाके में रहने वाला एक व्यक्ति है। इस रिपोर्ट पर राजस्थान एटीएस एसओजी की तरफ से जानकारी पुलिस कमिश्ररेट कार्यालय पश्चिम को प्राप्त होने पर अब एक रिपोर्ट चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड थाने में हुई है। यह रिपोर्ट थानाधिकारी के मार्फत अब दर्ज करवाई गई है।

थानाधिकारी लिखमाराम ने बताया कि आरोपी को पकड़ऩे के लिए पुलिस की टीम में शामिल कांस्टेबल भविष्य कुमार, वीराराम, प्रेमाराम एवं देवेंद्र ने आज वैष्णव नगर सीएचबी निवासी दीपक गौड़ पुत्र मनोहरलाल गौड़ को गिरफ्तार कर लिया। घटना में प्रयुक्त कंप्यूटर, लेपटॉप या मोबाइल आदि की जब्ती के प्रयास चल रहे हैं। साथ ही गहन अनुसंधान किया जा रहा है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts