मुख्य आरोपी चित्तौडग़ढ़ में भी वांछित

  • माता का थान फायरिंग मामला
  • डेढ़ साल से मादक पदार्थ तस्करी में चला आ रहा फरार
  • अभियुक्त रिमाण्ड पर

जोधपुर, शहर के माता का थान स्थित रावला बेरा, गली नंबर 2 में 7 मार्च को बीच रास्ते खड़ी कार को हटाने की बात पर उपजे विवाद के बाद दिनदहाड़े फायरिंग कर एक क्षेत्रवासी को घायल करने के मामले में पुलिस ने गुरूवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था। दोनों को आज बापर्दा कोर्ट में पेश किया गया। जहां से तीन दिन की पुलिस अभिरक्षा में लिया गया है।मुख्य आरोपी चित्तौडगढ़ में भी मादक पदार्थ तस्करी के प्रकरण में डेढ़ साल से वांछित है। उसकी पुलिस 2020 से तलाश कर रही है।

माता का थान थानाधिकारी निशा भटनागर ने मामले में फरार चल रहे बदमाश पाली जिले के रोहिट थानान्तर्गत विश्नोईयों की ढाणी, जम्भेश्वर नगर कलाली निवासी कुलदीप उर्फ पिन्टू पुत्र रामनिवास विश्नोई और इसी क्षेत्र में रहने वाले उसके साथी राकेश पुत्र भंवराराम विश्नेाई को बापर्दा गिरफ्तार किया था। इन दोनों का आज कोर्ट में पेश कर तीन दिन की अभिरक्षा में लिया गया है। इनसे अब कार और वारदात में प्रयुक्त वैपन बरामद किया जाना है।

फायरिंग का मुख्य आरोपी कुलदीप उर्फ पिन्टू व राकेश भोजासर थानान्तर्गत सरहद गांधी सागर में अपने किसी रिश्तेदार के यहां छुपे हुए हैं। सूचना पर पुलिस टीम ने जब वहां पर दबिश दी तो आरोपी भनक लगने से पहले ही फरार हो चुके थे। पुलिस टीम ने आरोपियों का पांच किलोमीटर दौड़ कर पीछा किया और पकड़ लिया। राकेश विश्रोई की चित्तौड़गढ़ पुलिस भी तलाश में लगी है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews