lok-sabha-speaker-birla-admires-the-beauty-of-the-railway-station

लोकसभा अध्यक्ष बिड़ला ने रेलवे स्टेशन की खूबसूरती को निहारा

  • डीआरएम ने की शिष्टाचार भेंट
  • बिड़ला को दी विकास परियोजनाओं की जानकारी
  • लोकसभा अध्यक्ष ने जोधपुर स्टेशन को बताया श्रेष्ठ रेलवे स्टेशन

जोधपुर,लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला ने उत्तर-पश्चिम रेलवे के जोधपुर रेलवे स्टेशन की देश के प्रमुख रेलवे स्टेशनों से तुलना करते हुए इसे बेहतरीन और साफ-सुथरा रेलवे स्टेशन बताया। शुक्रवार को एक दिन के दौरे पर जोधपुर पहुंचे बिड़ला रात को ट्रेन से वापसी से पूर्व जोधपुर रेलवे स्टेशन पर यात्री सुविधाओं का जायजा लिया और स्टेशन बिल्डिंग के सौन्दर्य को बारीकी से निहारा और इसके रखरखाव और सौन्दर्यता की प्रशंसा की।

lok-sabha-speaker-birla-admires-the-beauty-of-the-railway-station

इस दौरान जोधपुर मंडल रेल प्रबंधक गीतिका पांडेय ने रेलवे स्टेशन पर लोकसभा अध्यक्ष का स्वागत कर शिष्टाचार मुलाकात की और उन्हें जोधपुर मंडल पर चल रही विभिन्न विकास परियोजनाओं की जानकारी दी। डीआरएम ने बिड़ला को जोधपुर और जैसलमेर रेलवे स्टेशनों के प्रारंभ होने वाले पुनर्विकास से जुड़ी परियोजनाओं की विस्तृत और महत्वपूर्ण जानकारी दी। इसके साथ ही उन्होंने जोधपुर मंडल पर चल रहे रेल विद्युतीकरण,लाइन दोहरीकरण कार्य की प्रगति और एक स्टेशन एक उत्पाद पायलट प्रोजेक्ट के क्रियान्वयन की भी जानकारी दी।लोकसभा अध्यक्ष जोधपुर रेलवे स्टेशन इमारत के हेरिटेज लुक, प्लेटफार्म पर बेहतर साफ सफाई, पर्याप्त रोशनी बंदोबस्त तथा मूलभूत यात्री सुविधाओं की उपलब्धता पर संतुष्ट नजर आए।

प्रारंभ में डीआरएम ने बिड़ला को पुष्प गुच्छ भेंट, शॉल ओढा व स्मृति चिन्ह भेंट कर स्वागत किया। इस अवसर पर अपर मंडल रेल प्रबंधक मनोज जैन,मनोज गुप्ता, स्टेशन डाइरेक्टर ललित शर्मा,जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता व बड़ी संख्या में रेल अधिकारी और कर्मचारी मौजूद थे। बाद में लोकसभा अध्यक्ष जोधपुर-दिल्ली मंडोर एक्सप्रेस से रवाना हो गए।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews