पूल पार्टी में जमकर थिरके नन्हे मुन्ने

जोधपुर,पूल पार्टी में जमकर थिरके नन्हे मुन्ने। शहर के शिकारगढ़ स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल में मंगलवार को विद्यार्थियों के लिए पूल पार्टी का आयोजन किया गया। इस आयोजन के लिए विद्यार्थी रंग बिरंगे परिधान में विद्यालय पहुंचे। अध्यापिकाओं द्वारा कक्षा कक्षों की आकर्षक सजावट की गई। प्री प्राइमरी की अध्यापिकाओं ने विद्यार्थियों को स्विमिंग और स्नान का स्वास्थ्य पर होने वाले महत्व तथा सावन माह के बारे में जानकारी दी।

इस अवसर पर विद्यार्थियों ने पूर्ण हाव भाव के साथ कहानी व कविताएँ सुनाकर तालियां बटोरी। विद्यार्थी पूल में रंग बिरंगे ड्रेस,आकर्ष चश्मा पहन हाथों में छाते लेकर पूल में थिरके और सेल्फी पॉइंट पर फोटो लेकर इस दिन को यादगार बनाया।

विद्यार्थियों ने अपने सहपाठियों के साथ मिलकर विभिन्न खाद्य पदार्थों का आनंद लिया। कार्यक्रम की संचालक नेहा जौहरी के साथ बच्चों ने अपने पूल पार्टी के अनुभव साझा किए। राजेश्वरी वर्मा,मीनाक्षी चौहान, टीना आचार्या,पूर्ति चौधरी,वीणा वैष्णव ने विद्यार्थियों के लिए ब्लू बर्ड तथा ब्लू शीप बनाई। इंद्र धनुष बनाकर उसमे प्रयुक्त रंगों के बारे में जानकारी दी।

इस अवसर पर निदेशिक डॉ.ज्योसना सिंह शेखावत,उपप्रधानाचार्या आशा विकास बाजपेयी ने बताया कि इस प्रकार के कार्यक्रम का उद्देश्य पानी के डर को दूर करना तथा बच्चों में सामाजिक कौशल को विकसित करना है। उन्होंने बच्चों के द्वारा की गई गतिविधि कार्य की सराहना की।