ज्वैलरी शॉप का शटर मोड़क़र लाखों के जेवर पार

  • मकान से भी तीन लाख के जेवर और 50 हजार की नगदी चुराई
  • ईमेल से कराया केस दर्ज

जोधपुर, कोरोना संक्रमण काल में चल रहे संपूर्ण लॉकडाउन एवं कर्फ्यू के बीच भी चोरी की घटनाएं नहीं रुक रही हैं। लगातार चोरों द्वारा सेंध लगाई जा रही है। शहर के ज्वैलरी शॉप और एक मकान में चोरी हो गई। अज्ञात चोरों ने लाखों के जेवरात के साथ नकदी पर हाथ साफ कर डाला। घटनाएं मंडोर और शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र में हुई। मंडोर पुलिस ने बताया कि अमृत नगर पीएस गार्डन के निकट रहने वाले पंकज सोनी पुत्र अमृतलाल सोनी की तरफ से रिपोर्ट दी गई।

इसमें बताया कि उसकी एक ज्वैलरी की दुकान माता का थान क्षेत्र मेें मां भवानी ज्वैलर्स के नाम से है। जहां पर गुजरी रात अज्ञात चोरों ने सेंध लगाई। दुकान का शटर लगिया से मोड़ऩे के बाद प्रवेश कर शोकेस को तोड़ा गया। जिसमें सोने चांदी के आइटम आदि रखे थे। मगर चोरी गए सामान का ब्यौरा फिलहाल नहीं दिया गया है।

घटना में एएसआई हनुमानराम की तरफ से तफ्तीश की जा रही है। दूसरी तरफ हरियाणा के गुड़ग़ांव स्थित जी-1 हाल जलजोग चौराहा स्थित सिंधी कॉलोनी निवासी मुकेश मगनानी पुत्र उत्तमचंद मगनानी ने ईमेल से शास्त्रीनगर थाने मेें रिपोर्ट दी है। इसके अनुसार उसका सिंधी कॉलोनी वाला मकान इन दिनों बंद पड़ा है। अज्ञात चोरों ने इस मकान में सेंध लगाकर वहां से 3 लाख के जेवरात और 50 हजार की नगदी चुराई है। शास्त्रीनगर पुलिस ने ईमेल से मिली रिपोर्ट पर अब केस दर्ज किया है।

ये भी पढ़े :- अलग अलग स्थानों से बाइक चोरी

Similar Posts