jewelery-and-cash-worth-three-lakh-stolen-from-the-empty-house-of-phed-engineer

पीएचईडी अभियंता के सूने मकान से तीन लाख के जेवरात और नगदी चोरी

जोधपुर,शहर के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड स्थित 16 सेक्टर में रहने वाले पीएचईडी के अभियंता के सूने मकान में अज्ञात चोरों ने सेंध लगाकर वहां से 3 लाख की कीमत के जेवरात और नगदी चुरा ले गए। अभियंता ने इस बारे में चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाने में अब मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने बताया कि सेक्टर 16/ 525 में रहने वाले पीएचईडी के एसई सुनील माथुर पुत्र शशि कुमार माथुर ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि उनका मकान पिछले दो तीन दिन से सूना था। परिवार के लोग बाहर गए हुए थे। इस बीच अज्ञात चोरों ने घर के ताले तोडक़र भीतर प्रवेश किया और वहां से 25 ग्राम सोने के आभूषण के साथ चांदी के जेवरात और 30 हजार के तकरीबन नगदी चुरा ले गए।

ये भी पढ़ें- रेस्टोरेंट व कैफे में चल रहे दो हुक्काबार पर कार्रवाई,केस दर्ज

घटना में चौहाबो पुलिस थाने के एएसआई मोहनलाल जांच कर रहे हैं। घर के आसपास सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हैं। फिलहाल पुलिस चोरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

फैक्ट्री में चोरों ने लगाई सेंध 

बोरानाडा पुलिस ने बताया कि खेमे का कुआं पाल निवासी संगीत पुत्र मुरलीधर मूंदड़ा ने रिपोर्ट दी कि उसकी एक फैक्ट्री चतुर्थ फेज रिको बोरानाडा में है। जहां से अज्ञात चोरों ने ट्रांसफार्मर से तांबा,ऑयल के साथ लोहे का स्क्रेप आदि चोरी कर ले गए। पुलिस इस बारे में पड़ताल में जुटी है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews