jewelery-and-cash-worth-lakhs-looted-from-three-houses

तीन मकानों से लाखों के जेवरात व नगदी उड़ाई

तीन मकानों से लाखों के जेवरात व नगदी उड़ाई

  • कमिश्नरेट में नहीं थम रहीं चोरियां
  • सेवानिवृत महिला डॉक्टर के घर से यूएस डॉलर चोरी

जोधपुर,कमिश्नरेट में सूने मकानों में चोरियों का सिलसिला नही थम रहा है। चोरों ने कुड़ी और चौपासनी हाउसिंग बोर्ड स्थित तीन सूने मकानों में सेंध लगाकर यूएस डॉलर सहित लाखों जेवर नगदी पर हाथ साफ किया। संबंधित मालिकों ने इस बारे में थानों में रिपोर्ट दी है। फिलहाल चोरों का सुराग हाथ नहीं लग पाया है।

चौपासनी हाउसिंग बोर्ड सेक्टर 12/11 में रहने वाले सेवानिवृत डॉक्टर शशिबाला माथुर पत्नी सुरेंद्र कुमार ने रिपोर्ट दी कि वह परिवार सहित बाहर गई हुई थी। घर 23 फरवरी से सूना था। अब वापिस आई तो पता लगा कि चोर रसोई की जाली तोडकऱ अन्दर घुसे और लॉकर बक्सों के ताले तोडकऱ घर से सोने की दो अंगुठियां,कानों के टोप्स,चांदी की दो कटोरियां,दो गिलासें,लक्ष्मी गणेश की मूर्तियां,एफडी के दस्तावेज,350 यूएस डॉलर,एसबीआई गोल्डन पेपर बांड जो एक लाख के थे सहित अन्य सामान चोरी कर ले गए। पड़ोसी के घर में लगे सीसीटीवी फुटेज से पता लगा कि चोर रसोई की खिडक़ी की जाली तोडकऱ अंदर आए थे। अब घटना में एएसआई धन्नाराम जांच कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- साली से शादी कराने का झांसा देकर युवक से गहने रुपए ऐंठे

इधर कुड़ी क्षेत्र के बापूनगर झालामंड में दो मकानों में एक साथ चोरी हुई। इस बारे में बापूनगर झालामंड निवासी ई-24 में रहने वाले रतनलाल पुत्र अचलाराम कुमावत ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि वह अपने परिवार सहित पैतृक गांव चाडी गया था। इस बीच घर सूना था। वापिस गुरुवार को लौटा तो ताले टूटे मिले। अज्ञात चोर घर से कानों के पत्ते,रखड़ी सेट,चांदी के छोटी बड़ी पायलों की 9 जोडिय़ां, एक कंदोरा,बाली,सोने की लूंग जोड़ी, उसके कारपेटिँग का सामान के साथ कॉस्मेटिक आइटम आदि चुरा ले गए।

इसी तरह क्षेत्र में पीली टंकी के पास में रहने वाले पवन सुथार पुत्र नौरतमल सुथार ने रिपोर्ट दी। इसके अनुसार वह पैतृक गांव बिलाड़ा गया था। वापिस लौटा तो ताले टूटे मिले। अज्ञात चोर घर से चांदी का कंदोरा, रखड़ी, 28 हजार की नगदी सहित तकरीबन 50 हजार का माल चुरा ले गए।

स्कूल परिसर से सीसीटीवी कैमरे चोरी

लूणी पुलिस थाने में धांधिया स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के अध्यापक ओमप्रकाश ने रिपोर्ट दी कि अज्ञात चोर स्कूल परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरों को चोरी कर ले गए।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-

Similar Posts