fraud-of-four-lakhs-in-the-name-of-giving-profit-of-50-thousand-per-month-in-qnet-company

क्यूनेट कंपनी में प्रतिमाह 50 हजार का मुनाफा दिलाने के नाम पर चार लाख की ठगी

क्यूनेट कंपनी में प्रतिमाह 50 हजार का मुनाफा दिलाने के नाम पर चार लाख की ठगी

सैलून संचालक और उसके दोस्त से धोखाधड़ी,केस दर्ज

जोधपुर,शहर की सीताराम नगर पाल रोड पर रहने वाले एक सैलून संचालक से दो तीन युवकों ने क्यूनेट कंपनी में निवेश के नाम पर चार लाख की ठगी कर ली। कंपनी में प्रतिमाह पचास हजार का मुनाफा दिलाने के नाम पर यह रुपए ऐंठ लिए गए। पुलिस ने कोर्ट से मिले इस्तागासे पर अब केस दर्ज किया है।

सीताराम नगर पाल रोड निवासी मुकेश सैन पुत्र नवरतन सैन ने शास्त्रीनगर थाने में मामला दर्ज करवाया गया। इसमें बताया कि उसकी काजरी रोड पर पलक ब्यूटी पार्लर नाम से दुकान है। जहां पर रविंद्र चौधरी नाम का शख्स आता था। एक दिन उसने बताया कि वह एक क्यूनेट कंपनी में काम करता है और निवेश करने पर उसे प्रति माह पचास का मुनाफा हो सकता है। रूपए नहीं होने की जानकारी पर परिवादी से कहा गया कि वह अपने दोस्त को साथ लेकर निवेश कर सकता है। इस पर रविंद्र चौधरी, गोविंद और एक अन्य ने उसे झांसे में लिया और बाद में कंपनी में निवेश के नाम पर दोनों से चार लाख के लगभग रुपए ले लिए।

ये भी पढ़ें- हॉस्टल के लड़कों ने शराब ठेका सैल्समैन को धमका कर महंगी शराब ले भागे

कंपनी की तरफ से बाद में एक नेकलेस सेट और घड़ी दी गई। जिसकी कीमत 1.10 लाख रुपए से ज्यादा होने पर उनसे वसूली गई। जबकि घड़ी और नेकलेस सेेट कुछ हजार रुपए का ही था। कंपनी द्वारा परिवादी को कोई मुनाफा भी नहीं दिया गया। बाद में जब मांग की तो टालमटोल जवाब के साध झूठे मुकदमें फंसाने की धमकी दी गई।
पीडि़त ने कोर्ट में इस्तगासा दायर कर अब धेाखाधड़ी का केस दर्ज कराया है। पूरा मामला 2020- 21 के बीच में घटित होना बताया गया है। पुलिस ने अब इसमें पड़ताल आरंभ की है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts