जेबीआर इलेवन व सेठी क्लब अन्तिम चार में पहुंची

जेबीआर इलेवन व सेठी क्लब अन्तिम चार में पहुंची

पुष्करणा फुटबॉल क्वार्टरफाइनल

जोधपुर,जेबीआर इलेवन व सेठी क्लब अन्तिम चार में पहुंची। अखिल भारतीय पुष्टिकर सेवा परिषद की ओर से उम्मेद राजकीय स्टेडियम में चल रही पुष्करणा फुटबॉल प्रतियोगिता में गुरुवार को जेबीआर इलेवन व सेठी क्लब ने मैच जीतकर अन्तिम चार में स्थान बनाया। पहले क्वाटर फाइनल मैच में जेबीआर इलेवन ने वीएमयू एफसी टीम को 2-0 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। हाफ टाइम तक जेबीआर एक गोल से आगे थी। विजेता टीम के स्ट्राइकर सेन्टर फॉरवर्ड अभय पुरोहित ने पहले हाफ के 21वें मिनट गोल करके अपनी टीम को 1-0 से बढ़त दिलाई। अभय की ही बढ़ाई बॉल पर अमित ने सेकण्ड हाफ के 17वें मिनट में गोल किया और 2-0 गोल से विजयी होकर अपनी टीम को अन्तिम चार में पहुंचा दिया।

यह भी पढ़ें – विवाहिता ने फंदा लगाकर दी जान

दूसरा क्वाटर फाइनल एकतरफा रहा । सेठी क्लब ने चुलबुल बी को आसानी से 6-0 से हरा दिया व अपनी जगह सेमीफाइनल में बनाई। हाफ टाइम तक स्कोर 4-0 था। सेठी क्लब के अमिनेश ने दो,मिहिर व्यास,केशव, शुभम,ज्ञानु ने एक-एक गोल किये।
आयोजक अमरचन्द पुरोहित ने बताया कि शुक्रवार को दोनों सेमी फाइनल मुकाबले होंगे। पहला मैच जेएनवीसी व चुल्बुक ए टीम और दूसरा सेठी क्लब व जेबीआर के बीच खेला जाएगा।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts