अंतर्राष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी पठान ने की पीपाड़ में खेल मैदान की मांग

  • मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखकर किया आग्रह
  • प्रत्येक गांव कस्बे में खेल मैदान की घोषणा का दिया हवाला

जोधपुर, अंतर्राष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी समायरा पठान ने प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखकर जोधपुर जिले के पीपाड़ कस्बे में खेल प्रतिभाओं के विकास के लिए खेल मैदान की व्यवस्था करने के लिए आग्रह किया है। समायरा पठान ने राजस्थान के प्रत्येक गांव और कस्बे में खेल मैदान की सरकार की घोषणा का हवाला देते हुए यह मांग की है।

फेडरेशन के माध्यम से अंतर्राष्ट्रीय कबड्डी प्रतिस्पर्धा में नेपाल में भाग लेकर गोल्ड मेडल हासिल करने वाली पीपाड़ निवासी कबड्डी खिलाड़ी समायरा पठान ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को लिखे पत्र में बताया कि, आप द्वारा बजट पेश किए जाने के वक्त प्रत्येक गांव और कस्बे में खेल मैदान की परिकल्पना को साकार करते हुए खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने का जो विश्वास दिलाया था उसी के चलते जोधपुर जिले के पीपाड़ कस्बे में खेल प्रतिभाओं का विकास करने के उद्देश्य से खेल मैदान स्वीकृत करने हेतु आपसे आग्रह है।

पीपाड़ के रहने वाले हाजी इस्लामुद्दीन पठान और फरजाना पठान की पुत्री कबड्डी खिलाड़ी समायरा पठान ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से अपना दर्द बयां करते हुए आग्रह किया कि महिला कबड्डी खिलाड़ी होने के नाते अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर जाकर मैंने नेपाल में टूर्नामेंट खेला और गोल्ड मेडल हासिल किया लेकिन नियमित रूप से प्रैक्टिस करने के लिए पीपाड़ में खेल मैदान नहीं है। ऐसे में आगे बढ़ने में काफी बाधाएं आ रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews