inner-wheel-club-took-a-pledge-for-the-welfare-of-senior-citizens

इनर व्हील क्लब ने लिया सीनियर सिटीजन कल्याण का संकल्प

  • इनरव्हील क्लब की नई कार्यकारिणी गठित
  • डीसीपी पूर्व डॉ अमृता दुहन की उपस्थिति में शपथ ग्रहण

जोधपुर,इनर व्हील क्लब ने लिया सीनियर सिटीजन कल्याण का संकल्प। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर समाज सेवा कार्य के लिए विख्यात इनर व्हील क्लब की जोधपुर कार्यकारिणी का गठन कर विधिवत भारतीय पुलिस सेवा की अधिकारी और जोधपुर की डिप्टी पुलिस कमिश्नर अमृता दुहन के मुख्य आतिथ्य में शपथ ग्रहण समारोह आयोजित कर सीनियर सिटीजन के कल्याण का संकल्प लिया गया।

ये भी पढ़ें- प्रधानमंत्री मोदी 8 जुलाई को बीकानेर आएंगे

जोधपुर के रोटरी क्लब में सामाजिक संगठन इनर व्हील क्लब की जोधपुर इकाई की कार्यकारिणी का गठन करने के पश्चात शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान मुख्य अतिथि डिप्टी पुलिस कमिश्नर अमृता दुहन के मुख्य आतिथ्य में आयोजित कार्यक्रम में डिस्ट्रिक्ट ऑफिसर विमला गट्टानी और पीडीसी रानी माहेश्वरी,रचना सांघी भी इस अवसर पर मौजूद थी। मुख्य अतिथि डिप्टी पुलिस कमिश्नर अमृता दुहन ने नव मनोनीत पदाधिकारियों को बधाई देने के साथ विश्वास व्यक्त किया कि आने वाले समय में सामाजिक सरोकार से जुड़े कार्यों को हाथ में लेकर उन्हें पूरा करने के साथ-साथ उसका लाभ जरूरतमंदों को मिल सके, उसके लिए टीम भावना से अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करेंगे। उन्होंने कहा कि जरूरतमंदों की सेवा करना या मदद करना केवल औपचारिकता नहीं हो बल्कि अंतर्मन से सेवा की भावना को ध्यान में रखकर किए गए प्रयास हमेशा अच्छे परिणाम तो लाते ही हैं साथ ही अन्य लोगों और समाज को प्रेरणा देने का भी काम करते हैं।

ये भी पढ़ें- आरटीडीसी के अध्यक्ष राठौड़ आज जोधपुर आएंगे

इनरव्हील क्लब जोधपुर के सत्र 2023-24 की नई कार्यकारिणी गठन के तहत नवनिर्वाचित अध्यक्ष शशि भण्डारी ने अपनी नई कार्यकारिणी का गठन किया,जिसमें सचिव बिन्दु भंडारी,उपाध्यक्ष सन्तोष कमल मेहता,कोषाध्यक्ष मंजू मेहता, आईएसओ पम्मी भूटानी,सह सचिव संतोष मेहता व क्लब कॉरस्पॉडेंट प्रीति भण्डारी को मनोनीत किया। अध्यक्ष शशि भण्डारी ने बताया कि इस बार की थीम “ट्रेल ब्लेजर“ पर अनेक प्रोजेक्ट किए जाएंगे जिसमें डिजिटलाइज़ेशन, ज़ीरो वेस्ट,नारी, बालिका एवं सीनियर सिटीज़न के कल्याण के लिए अपनी टीम के साथ सदैव तत्पर रहेंगे। इस दौरान डिस्ट्रिक्ट ट्रेज़रर विमला गट्टानी ने नए सदस्यों को पिन लगायी। धन्यवाद सन्तोष कमल मेहता ने दिया। संचालन प्रभा भण्डारी व सरिता चौधरी ने किया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews