hurt-classmate-burnt-the-car-outside-the-house

आहत सहपाठी ने घर के बाहर कार को जलाया

  • पिता ने बेटी को फैशन डिजाइनिंग कोर्स के लिए सूरत भेजा
  • पुलिस ने आरोपी को किया दस्तयाब
  • पूछताछ जारी
  • एक तरफा आशिकी होने का संदेह

जोधपुर,शहर के महामंदिर इलाके में घर के बाहर खड़ी कार को एक शख्स ने आग लगा दी। घरवालों को पता लगने पर तत्काल आग को बुझा दिया गया। बाद मेें मालिक ने एक युवक पर कार को आग लगाने की रिपोर्ट दी। पुलिस ने कार्रवाई की और युवक को दस्तयाब कर लिया। मामला एक तरफ आशिकी होना का भी संदेह है। फिलहाल पुलिस मामले में जांच कर रही है।

थानाधिकारी हरीशचंद्र सोलंकी ने बताया कि एक व्यक्ति की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें आयुष नाम के शख्स पर कार को आग लगाने का आरोप लगाया गया। पुलिस ने उसे पकड़ लिया है। पूछताछ और आरंभिक पड़ताल मेें सामने आया कि रिपोर्ट देने वाले व्यक्ति ने अपनी बेटी को कोर्स कराने के लिए सूरत भेजा है, जहां वह फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही है।

ये भी पढ़ें- माही बीज पर जम्मा जागरण व हवन का आयोजन

आयुष उसकी बेटी के साथ पढ़ाई करता था। बेटी को सूरत भेजन की बात से आयुष आहत था। वह नहीं चाहता था कि उसकी लडक़ी बाहर जाए और उसे बाहर भेजे जाने की बात को लेकर लडक़ी पिता को उलाहना भी दी। तब पिता ने कहा कि वह कौन होता है,बेटी के जीवन में दखल देने वाला।

थानाधिकारी हरीशचंद्र सोलंकी ने बताया कि रिपोर्ट में आरोप है कि आयुष ने उसकी बेटी के अलावा दो अन्य बेटियों से भी दुव्यर्वहार किया है। उनसे छेड़छाड़ की है। कार को आग लगाने, बेटियों से छेड़छाड़ किए जाने को लेकर पुलिस ने अलग अलग धाराओं में केस दर्ज किया है। आरोपी को पकड़ा गया है, जिससे पूछताछ की जा रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews