human-rights-commission-chairman-took-stock-of-the-mata-temple-system-in-the-fort

मानव अधिकार आयोग अध्यक्ष ने किले में माता मंदिर व्यवस्था का लिया जायजा

मानव अधिकार आयोग अध्यक्ष ने किले में माता मंदिर व्यवस्था का लिया जायजा

  • जस्टिस व्यास ने मंदिर में किए दर्शन
  • जिला प्रशासन,पुलिस व मेहरानगढ़ ट्रस्ट की व्यवस्थाओं से संतुष्ट

जोधपुर,राज्य मानव अधिकार आयोग के अध्यक्ष जस्टिस गोपालकृष्ण व्यास ने मंगलवार को मेहरानगढ़ जाकर नवरात्रा के दौरान चामुण्डा माता मंदिर में आने वाले दर्शनार्थियों के लिए जिला, पुलिस व मेहरानगढ़ म्युजियम ट्रस्ट द्वारा की गई व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने माता चामुंडा मंदिर में दर्शन भी किए।

human-rights-commission-chairman-took-stock-of-the-mata-temple-system-in-the-fort

प्रशासनिक व्यवस्थाओं की ली जानकारी

जस्टिस व्यास के मेहरानगढ़ पहुंचने पर पुलिस उपायुक्त(पूर्व) अमृता दुहन व सीओ सेन्ट्रल लाबूराम चौधरी ने अगवानी की। मेहरानगढ़ म्युजियम ट्रस्ट के प्रबंधक(सुरक्षा) लक्ष्मणसिंह शेखावत,डीएसओ सार्दुल सिंह व ए एसओ प्रभूसिंह शेखावत,प्रबंधक संस्कृति धर्माशु बोहरा ने स्वागत किया। उन्होंने सभी व्यवस्थाओं की जानकारी ली।

दर्शनार्थियों के लिए की गई व्यवस्थाओं को अच्छा बताया

जस्टिस व्यास ने मेहरानगढ़ में नवरात्रा के दौरान चामुण्डा माता मंदिर दर्शनों के लिए की गई व्यवस्थाओं को बहुत अच्छी बताया। उन्होंने कहा कि जिला कलक्टर व पुलिस आयुक्त अच्छा कार्य कर रहे हैं। उन्हेंने इसके लिए बधाई दी। उन्होंने विश्वास जताया कि चामुण्डा माता जोधाणा पर आर्शीवाद बनाये रखेंगी। उन्होंने मेहरानगढ दुःखान्तिका में कालकल्वित हुए लोगों को भी इस अवसर पर स्मरण कर श्रद्धांजलि दी। जस्टिस व्यास ने चामुण्डा माता मंदिर में दर्शन किए व प्रदेश व मारवाड़ की खुशहाली की प्रार्थना की।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts