ट्रेलर-बोलेरो में जोरदार भिड़ंत, चालक फंसा

ट्रेलर-बोलेरो में जोरदार भिड़ंत, चालक फंसा

जोधपुर, जिले के जोधपुर-जैसलमेर हाइवे पर बुधवार सुबह एक ट्रेलर व बोलेरो कैंपर में भिड़ंत हो गई। इन दोनों वाहनों से बचने के प्रयास में एक ट्रेलर पलट गया। कैंपर का अगला हिस्सा ट्रेलर के नीचे फंस गया। कैंपर का ड्राइवर करीब दो घंटे तक इसमें फंसा रहा। बाद में क्रेन की मदद से ट्रेलर को ऊपर उठा ड्राइवर को बाहर निकाला गया। गंभीर रूप से घायल ड्राइवर को इलाज के लिए जोधपुर भेजा गया है।

ट्रेलर-बोलेरो में जोरदार भिड़ंत, चालक फंसा

बोलेरो कैंपर लेकर एक युवक जैसलमेर की तरफ जा रहा था। खियासरिया के निकट तडक़े सामने से आ रहे एक ट्रेलर से कैंपर जा बिड़ी। दोनों वाहन तेज रफ्तार के साथ एक-दूसरे से टकराए. कैंपर का अगला हिस्सा पूरी तरह से ट्रेलर के नीचे फंस गया। कैंपर में भरा सामान सडक़ पर बिखर गया। इसी दौरान ट्रेलर के पीछे आ रहे एक अन्य ट्रेलर ने दोनों वाहनों से बचने के प्रयास में जोरदार ब्रेक लगाए। ब्रेक लगाते ही ट्रेलर अनियंत्रित हो गया और सडक़ से नीचे उतर पलट गया।

चालक की नहीं हो पाई पहचान

हादसे बाद सेतरावा पुलिस चौकी से पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने एक जेसीबी व क्रेन की मदद से राहत कार्य शुरू किया। कैंपर में ड्राइवर बूरी तरह से ट्रेलर के नीचे फंसा था। करीब दो घंटों की मशक्कत के बाद ड्राइवर को बाहर निकाला जा सका। गंभीर रूप से घायल ड्राइवर को वहां से एक एम्बुलेंस में सीधे जोधपुर के लिए रवाना किया गया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts