वीडियो वायरल के बाद हैडकांस्टेबल मीणा निलंबित

एमएलए मीना कंवर मामला

जोधपुर, शहर में रातानाडा थाने में गत दिनों शेरगढ़ विधायक मीना कंवर के हंगामे के वीडियो के वायरल के मामले में हैड कांस्टेबल रामकेश मीणा को मंगलवार को निलंबित कर दिया गया। आखिर निलंबन तो होना ही था, क्योंकि विधायक से जुड़ा जो मामला था। हैड कांस्टेबल का कसूर बस इतना सा था कि उसने रातानाडा थाने में विधायक व उनके पति उम्मेदसिंह का पहले रौब फिर रिक्वेस्ट को मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया। इसके बाद वो वायरल भी कर दिया। जिससे विधायक की छवि का बैलेंस कुछ  बिगड़ गया। एसीपी दरजाराम को जांच सौंपी गई। मंगलवार को डीसीपी पूर्व भूवन भूषण यादव ने हैड कांस्टेबल रामकेश मीणा को निलंबित कर दिया गया।

ये था मामला,ऐसा पहुंचा थाने तक

शेरगढ़ विधायक मीना कंवर और उनके पति उम्मेद सिंह रातानाडा थाने पहुंचे, क्यूंकि उनके एक रिश्तेदार को पुलिस ने नशे में गाड़ी चलाते हुए पकड़ लिया था। तब दोनों ही थाने में मौजूद पुलिस कर्मियों पर रौब झाड़ऩे लगे, पुलिस थोड़ी सख्त हुई तो रिक्वेस्ट करते हुए दोनों जमीन पर बैठकर विरोध जताने लगे। पुलिस ने चालान बना भी लिया। देर रात पुलिस के उच्च अधिकारियों को थाने पहुंचना पड़ा, फिर कहीं जाकर मामला शांत हुआ लेकिन इससे पहले हैड कांस्टेबल रामकेश मीणा ने अपने मोबाइल में इस पूरे घटनाक्रम का पूरा वीडियो बना लिया था। वीडियो बनाते बनाते जब विधायक को पता चला तो उन्होंने बंद करने का भी बोला, फिर कहा बनाते रहो लेकिन ये वीडियो उसी रात में ही वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद चर्चित होने के साथ पुलिस महकमें भी हलचल तेज हो गई।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews