व्यापारियों में खुशी, सभी ने गाइडलाइन पालन का संकल्प लेकर खोले प्रतिष्ठान

सोजती गेट व्यापारी संस्था ने व्यापारियों का बांटा सेनिटाइजर

जोधपुर, राज्य सरकार ने कल देर रात्रि में नई गाइडलाइन जारी कर आज से सुबह 6 से शाम 4 बजे तक सभी व्यापारियों को व्यापार करने की अनुमति मिलने से व्यापारियों में खुशी एवं राहत मिली है। सोजती गेट व्यापारी संस्था के अध्यक्ष शिव कुमार सोनी ने बताया कि आज सुबह सभी व्यापारियों को सैनिटाइजर एवं मास्क वितरण किया साथ ही व्यापारियों को 2 गज की दूरी मास्क है जरूरी एवं ग्राहकों को पहले सैनिटाइजिंग करने की राज्य सरकार केंद्र सरकार की गाइडलाइन की पालना का संकल्प दिलाया।

उन्होंने आज जोधपुर के सभी व्यापारियों अपील की अब जिला प्रशासन नगर निगम प्रशासन एवं राज्य सरकार का हमें इंतजार नहीं करना है हमें स्वयं ही राज्य सरकार और केंद्र सरकार की गाइडलाइन का पालना करनी है। कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए व्यापारियों को स्वयं ही पहल करनी होगी।

संक्रमण बढ़ेगा तो इसका बड़ा नुकसान हम छोटे व्यापारी को ही होगा और सरकार को बाध्य होकर लॉकडाउन लगाना पड़ेगा। इसलिए हम सभी जोधपुर के तमाम व्यापारी आज से संकल्प लें कि हम सरकार की गाइड लाइन का शत प्रतिशत पालना करेंगे जिससे संक्रमण भी रुकेगा तथा सरकार को भी व्यापारियों को दुकान खोलने का समय बढ़ाने में भी कोई दिक्कत नहीं होगी। इस अवसर पर व्यापारी संस्था के उपाध्यक्ष मूलचंद भाटी, किशन सोलंकी, मुकेश बाहेती, कुलदीप लोढ़ा उपस्थित थे।

ये भी पढ़े – जोधपुर का युवक रेतीले धोरों के ग्रामीणों को कर रहा वैक्सीनेशन के लिए जागरूक

Similar Posts