four-wheeler-thief-gang-caught-bolero-campers-were-trying-to-sell

चार पहिया वाहन चोर गिरोह पकड़ा, बेचने की फिराक में थे बोलेरो कैंपर

  • चोरी की बोलेरो कैंपर बरामद
  • इको कार बाड़मेर में मिली लावारिश हालत में

जोधपुर,कमिश्नरेट की देवनगर पुलिस ने चार पहिया वाहन चोर गिरोह का पता लगाकर तीन लोगों को पकड़ा है। इनके पास से चोरी की बोलेरो कैंपर बरामद की गई है। एक इको कार भी बाड़मेर में लावारिश हालत से जब्त कर लाई गई है। देवनगर थानाधिकारी जयकिशन सोनी ने बताया कि गत 22 नवंबर को बालेसर के बेलवा निवासी सुखराम मेघवाल की बोलेरो कैंपर गाड़ी चीरघर परिसर के बाहर से चोरी हुई थी। जिस पर प्रकरण दर्ज किया गया।

पुलिस की पड़ताल में पता लगा कि चोरी हुई गाड़ी जैसलमेर के फलसूंड और सांकड़ा में होने की संभावना है जिसे बेचा जा सकता है। जिस पर फलसूंड थानाधिकारी ने वहां पर तीन युवकों को दस्यताब किया। जो बोलेरो कैंपर को बेचने की फिराक में थे।

ये भी पढ़ें- नेशनल शूटिंग में जुनैद व टीम ने  रजत पदक पर साधा निशाना

पुलिस ने वाहन चोर इमाम नगर मेहरों की ढाणी झंवर निवासी भूट्टे खां पुत्र सलीम खां,बाड़मेर के मंडली स्थित परालिया धामट में विश्रोईयों की ढाणी निवासी मनोहरराम उर्फ विश्वास पुत्र हरीकनराम विश्नोई एवं वहीं के तीजण भाखरी निवासी अनवर खान पुत्र भूरे खान को गिरफ्तार कर लिया गया।

इको कार मिली पचपदरा में

थानाधिकारी जयकिशन सोनी ने बताया कि एक अन्य प्रकरण में गत दिनों चोरी हुई इको कार भी बाड़मेर के पचपदरा में लावारिश हालत में मिली है। जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया।

पुलिस की टीम

पुलिस की टीम में थानाधिकारी सोनी के साथ प्रोबेशनर एसआई पिंटू कुमार,एएसआई अनिल कुमार, कोस्टेबल मोतीसिंह एवं बंदीराम शामिल थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews