पूर्व विधायक कैलाश भंसाली का निधन

  • एमडीएमएच में आज सुबह ली अंतिम सांस
  • 3माह से अस्वस्थ थे भंसाली
  • शाम 4:30 बजे उनकी अंतिम यात्रा निवास से शिवांची गेट जाएगी

जोधपुर,शहर विधानसभा के पूर्व विधायक कैलाश भंसाली का गुरुबार सुबह निधन हो गया। दो बार विधायक रहे भंसाली ने गुरुवार सुबह 81 वर्ष की उम्र में गुरुवार तड़के एमडीएम अस्पताल में अंतिम सांस ली। भंसाली के निधन की खबर से शहर भर में शोक की लहर छा गई। पारिवारिक सूत्रों के अनुसार कैलाश भंसाली तीन महीने से लंग्स की बीमारी से पीड़ित थे। एम्स जोधपुर में उनका कुछ दिन इलाज चला था। उसके बाद शास्त्री नगर आवास पर ही आईसीयू का निर्माण कर उनका इलाज किया जा रहा था। बुधवार को उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने पर कल रात उनकी तबीयत ज्यादा खराब होने पर एमडीएम अस्पताल लेकर गए थे। वहां उन्हें वेंटिलेटर पर रख गया था। आज सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली।

यह भी पढ़ें- दरभंगा एक्सप्रेस में लगी आग कई यात्री झुलसे,कोई हताहत नही

पेशे से सीए कैलास भंसाली का जन्म 18 फरवरी 1942 को जोधपुर में हुआ था। भंसाली की अंतिम यात्रा सायं 4:30 बजे उनके शास्त्रीनगर स्थित निवास से सिवांची गेट स्वर्गाश्रम जाएगी। उनके निधन की सूचना पर भाजपा कार्यकर्ता शास्त्रीनगर स्थित आवास पर पहुंच गए। कैलाश भंसाली के भतीजे अतुल भंसाली शहर विधान सभा से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। पिछले चुनाव में वे मनीषा पंवार के सामने हार गए थे। इस बार भी अतुल भंसाली जोधपुर शहर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी के रूप में मैदान में हैं। इस बार भी उनका मुकाबला कांग्रेस विधायक व प्रत्याशी मनीषा पंवार से है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए  https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews