युवक पर लाठी डंडों से जानलेवा हमला करने वाले पांच आरोपी गिरफ्तार

जोधपुर,युवक पर लाठी डंडों से जानलेवा हमला करने वाले पांच आरोपी गिरफ्तार। शहर की उदय मंदिर पुलिस ने हत्या प्रयास के एक प्रकरण में पांच युवकों को गिरफ्तार किया है। घायल युवक का अब भी अस्पताल में उपचार जारी है। इस बारे में घायल के बड़े भाई की तरफ से नामजद लोगों के खिलाफ हत्या प्रयास में रिपोर्ट दी थी।

यह भी पढ़ें – संयुक्त निदेशक ने संभाग के अस्पतालों का किया निरीक्षण

उदयमंदिर पुलिस ने बताया कि 17 मई को बालोतरा के सिवाना निवासी गुल्फाम अली पुत्र मोहम्मद अली पर स्टेडियम सिनेमा के पीछे एक होटल के सामने कुछ लोगों ने जानलेवा हमला किया था। उसे लाठी डंडों से बुरी तरह पीटा गया जिससे वह घायल हो गया था। इस बारे में उसके बड़े भाई रमजान की तरफ से हत्या प्रयास में रिपोर्ट दी गई थी। गुल्फाम को बरकत नाम के शख्स ने कॉल कर वहां बुलाया था और फिर उस पर जानलेवा हमला करवाया गया।

पुलिस ने बताया कि प्रकरण की जांच के बाद अब पांच आरोपियों मेड़ती गेट के बाहर स्टेडियम रोड निवासी मोहम्मद अल्ताफ पुत्र मोहम्मद कासम,सुंदर बालाजी कॉलोनी चौपासनी निवासी बरकत पुत्र ताज मोहम्मद यहीं के रहने वाले वसीम रजा पुत्र मोहम्मद इकबाल, फिल्म सिटी गांगाणा निवासी मोहम्मद वजीद पुत्र मोहम्मद सलीम एवं पुराना स्टेडियम के पीछे रहने वाले मोहम्मद फैजल पुत्र शेर मोहम्मद को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों से वारदात में प्रयुक्त कार भी जब्त किया गया है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews