सुबह जमकर बरसी बदरिया, परनाले बहे

जोधपुर, दक्षिण पश्चिमी मानसून प्रदेश में सक्रिय हो रखा है। रविवार को सावन का महिना लगने के साथ ही प्रदेश के अधिकांश हिस्सों में अच्छी और भारी भी हुई। इधर आज सावन का पहला सोमवार मारवाड़ वासियों के खुशियां लेकर आया। सुबह घिर आई काली घटाओं ने जमकर पानी बरसाया। मानों खुद इंद्रदेव महादेव का जलाभिषेक कर रहे हो। सुबह हुई बारिश से घरों में परनाले शुरू होने के साथ ही सड़क़ों पर भी खूब पानी बहने लगा। मारवाड़ के पाली जालोर सिरोही और बाड़मेर में भी बारिश होने के समाचार प्राप्त हुए हैं।

दूरदृष्टिन्यूज़ कि एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

सावन के पहले सोमवार पर अलसुबह काली घटाएं टूटकर बरसी। आसमां पूरी तरह घटाटोप हो रखा था। अलसुबह हुई बारिश से मौसम एक तरफ खुशनुमा हो गया। लोगों के चेहरों पर सावन के पहले सोमवार पर हुई बारिश से खुशी छा गई। अभी आसमां पर बादलों का डेरा बना हुआ है। हालांकि सुबह साढ़े आठ बजे के बाद धूप भी खिलने लगी थी। हवा की गति तेज है। ऐसे में बादलों का ठहराव नहीं होने से बारिश की अभी उम्मीद नहीं की जा सकती। सुबह हुई अच्छी बारिश से गर्मी व उमस से काफी हद तक राहत महसूस की गई।

ये भी पढें – दान शब्द की व्याख्या