हैण्डीक्राफ्ट फैक्ट्री में लगी भीषण आग

जोधपुर,शहर के बासनी औद्योगिक क्षेत्र स्थित एम्स अस्पताल के सामने गली नंबर 10 में एक हैण्डीक्राफ्ट फैक्ट्री में देर रात भीषण आग लग गई। नगर निगम की दमकलों के साथ बोरानाडा और एयरफोर्स से भी दमकल को बुलाया गया। आधी रात तक आग का काबू करने का प्रयास जारी था। बासनी दमकल स्टेशन से मिली जानकारी के अनुसार देर रात में बासनी औद्योगिक क्षेत्र स्थित एम्स अस्पताल के सामने गली नंबर 10 में एक हैण्डीक्राफ्ट फैक्ट्री में आग की सूचना पर गाड़ी को भेजा गया। आग की तीव्रता को देखते हुए बाद में शास्त्रीनगर, नागौरी गेट और बोरानाडा से भी दमकलों को बुलाया गया।

पुजारियों के काम की खास खबर- प्रत्यक्ष प्रभार मंदिरों के अंशकालीन पुजारियों के मानदेय में वृद्धि

एयरफोर्स की दमकलों को बुलाने के लिए फोन किया गया। मध्य रात तक दर्जनों दमकलें आग को काबू करने के प्रयास में जुटी रहीं। बताया गया कि हैण्डीक्राफ्ट का मालिक सौरव नाम का शख्स है। फैक्ट्री में सूखी लकडिय़ां होने के साथ ही पॉलिश्ड आइटम रखे हुए थे। रात को हवा की गति तेज होने से आग तीव्रता से फेली और पूरे फैक्ट्री परिसर को अपनी जद में ले लिया। आग लगने का कारण पता नहीं लगा है। दमकल कर्मियों की तरफ से आग पर काबू का प्रयास जारी है।

दूरदृष्टिन्यूज़ का एप एक बार इंस्टॉल कीजिए हर खबर आपके अंगुलियों पर होगी http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews