मसूरिया नट बस्ती में दो परिवार में जमकर झगड़ा

मसूरिया नट बस्ती में दो परिवार में जमकर झगड़ा

  • टैक्सियों के शीशे फोड़े
  • 14 गिरफ्तार

जोधपुर,मसूरिया नट बस्ती में दो परिवार में जमकर झगड़ा। मसूरिया नट बस्ती देवनगर में दो परिवार के लोगों के बीच में जमकर मारपीट हुई। एक दूसरे के घरों में घुसकर मारपीट करने के साथ आधा दर्जन ऑटो के शीशे फोड़ दिए गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने 14 लोगों को शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया। दोनों तरफ से परस्पर केस दर्ज करवाए गए हैं,देवनगर थाने में मामले दर्ज हुए।

यह भी पढ़ें – एमडीएम अस्पताल से भागा मनोरोगी

देवनगर पुलिस ने बताया कि शनिवार को मसूरिया नट बस्ती में रहने वाली दो परिवार के बीच में किसी बात को लेकर विवाद हुआ। फिर एक दूसरे के घरों में घुसकर मारपीट करने और छेड़छाड़ की गई। उत्साही युवकों एक दूसरे की गाडिय़ों के शीशे फोड़ डाले। सूचना पर देवनगर पुलिस वहां पहुंची। पुलिस ने दो महिलाओं की तरफ से परस्पर केस दर्ज किए है। इस बारे में 14 लोगों जिनमें रमेश,सुनील,रिंकू उर्फ राहुल,लखन,लक्ष्मण,नरेंद्र, मुकेश,मांगू,विकास,कमलेश,रोहित को शांति भंग में गिरफ्तार कर लिया।परस्पर दर्ज कराए केस में दीपक, अजू उर्फ अजय,सागर एवं रमेश, विजय,दिनेश एवं अजय के खिलाफ केस दर्ज हुए हैं। पुलिस अब प्रकरणों में तफ्तीश कर रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts